बाज़ार में जल्द आ रही है पतंजलि की जींस और लंगोट, बाबा रामदेव ने किया ऐलान

बाज़ार में जल्द आ रही है पतंजलि की जींस और लंगोट, बाबा रामदेव ने किया ऐलान

बाबा रामदेव के नाम से आज कौन परिचित नहीं है. योग गुरु बाबा रामदेव के नाम से दुनिया भर में योग का परचम लहरा चुके बाबा रामदेव ने एक बड़ी घोषणा करके सबको ...

टेलिकॉम सेक्टर में बाबा रामदेव की धमाकेदार एंट्री, लांच हुई पतंजलि की सिम- डाटा से बीमा तक ये मिलेंगे फायदे
विदेशी कंपनियों को हमने कराया शीर्षासन और जल्द ही कर देंगे उनका खात्मा- स्वामी रामदेव
आचार्य बाल कृष्ण जी के जन्मदिवस पर पतंजलि योग समिति ऐलनाबाद करेगी पौधा रोपण,बांटे जायेंगे एलोवेरा और तुलसी के पौधे -हेमराज सपरा

बाबा रामदेव के नाम से आज कौन परिचित नहीं है. योग गुरु बाबा रामदेव के नाम से दुनिया भर में योग का परचम लहरा चुके बाबा रामदेव ने एक बड़ी घोषणा करके सबको चौंका दिया है. आयुर्वेद और फ़ूड मार्किट में पतंजली का डंका बजाने के बाद अब टेक्सटाइल इंडस्ट्री हाथ आजमाने का फैसला लिया है. कुछ दिन पहले तक पतंजली की जींस मार्किट में आने के नाम पर सोशल मीडिया में खूब चुटकियाँ ली जा रही थी जिसे अब बाबा रामदेव अमलीजामा पहनाने वाले हैं.

हाल ही में एक शो के दौरान अपने इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने ऐलान किया कि वे जल्द से जल्द तीन हज़ार तरह की कपड़ों की वैरायटी मार्किट में लाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि वे योगा के लिए पहने जाने वाले कपड़ों की विशेष रेंज भी लांच करने वाले है इसके साथ ही बच्चों के सूट, महिलाओं के परिधान, फैंसी ड्रेस और पुरुषों के लिए भी अलग से कपड़ों की रेंज लाने वाले हैं. बाबा रामदेव ने आगे बताया कि वे पार्टी में पहनने वाले कपडे और कोट से लेकर लंगोट तक सभी प्रकार के कपडे लाने वाले हैं.

बाबा रामदेव ने आगे बताया कि हमारे सभी कपड़े भारतीय शैली के अनुसार ही बनाएं जायेंगे. उन्होंने आगे कहा कि हमारा मकसद पूर्णतया स्वदेशी उत्पाद को बढ़ावा देना है और देश में निर्मित उत्पादों के प्रति लोगों के नजरिये में बदलाव करके स्वदेशी उत्पादों के इस्तेमाल को बढ़ावा देना है. उन्होंने बताया कि इन कपड़ों को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हो इसके लिए तैयारियां शुरू की जा चुकी है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0