मात्र 11 माह के बच्चे को गिफ्ट में मिली 100 करोड़ से भी महँगी कार, नाम जानकार हैरान रह जाओगे

मात्र 11 माह के बच्चे को गिफ्ट में मिली 100 करोड़ से भी महँगी कार, नाम जानकार हैरान रह जाओगे

आम आदमी जहाँ अपनी सारी जिन्दगी कठिन परिश्रम करके भी महँगी लग्जरी गाडी खरीदने के सपने को साकार नहीं कर पाता है, वहीं एक साल से भी छोटे बच्चे को गिफ्ट स...

वीरे दी वेंडिग- पहले ही दिन की कमाई ने उड़ाए होश, टॉप फाइव ओपनर फिल्मों में बनाई जगह
करीना जल्द ही करेगी ‘वीरे दी वेडिंग’,सोनम के साथ पहुंची दिल्ली
करीना कपूर के ऐसे फोटो देख भड़के फैन्स, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

आम आदमी जहाँ अपनी सारी जिन्दगी कठिन परिश्रम करके भी महँगी लग्जरी गाडी खरीदने के सपने को साकार नहीं कर पाता है, वहीं एक साल से भी छोटे बच्चे को गिफ्ट स्वरूप सवा करोड़ से भी महँगी गाडी मिले तो इसे यक़ीनन नसीब ही कहेंगे. जी हां, हम बात कर रहे है नन्हे तैमूर की !

तैमूर को चिल्ड्रन्स डे पर 1.30 की गाडी सैफ अली खान ने बतौर गिफ्ट दी है. बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर खान सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड्स में से एक है. अभी हाल ही में खरीदी एसआरटी की चमचमाती कार को सैफ ने अपने नन्हे शहजादे को गिफ्ट कर दिया है. मीडिया से बात करते हुए सैफ ने कहा की, “इस कार के पीछे एक बेबी सीट है तो मैं सोच रहा हूँ की ये तैमूर के लिए ठीक रहेगी, मैं इसे तैमूर को भेंट देना चाहूँगा. मैं इसमें बिठाकर उसे घुमाने भी ले जाऊंगा.”

इस दौरान जब सैफ से पूछ गया की आप इस बाल दिवस पर तैमूर को क्या गिफ्ट दे रहे हो? इस पर सैफ ने हँसते हुए कहा की मैं यह कार तैमूर को दे रहा हु, इसमें पहले से ही एक बेबी चेयर लगवा ली गयी है, शायद मुझे लगता है की इस कार का कलर भी उसे पसंद आएगा. बताया जा रहा की इस कार की कीमत 1.31 करोड़ है. आपको बता दें की सैफ अली खान ने करीना कपूर से साल 2012 में शादी की थी, और पिछले साल ही करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0