हनीप्रीत फिर 3 दिन की रिमांड पर, पेशी से पहले ही आ गया बुखार

हनीप्रीत फिर 3 दिन की रिमांड पर, पेशी से पहले ही आ गया बुखार

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत इंसां को मंगलवार को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. हनीप्रीत को 38 दिन फरार रहने ...

उम्रकैद से भी बड़ी सजा मिली बलात्कारी ‘बाबा’ को , सीबीआई कोर्ट ने सुनाया फैसला
हत्या के आरोप में फंसे छात्र को यूं बचाया Google की गवाही ने
गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का केस, लुकआउट नोटिस जारी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत इंसां को मंगलवार को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. हनीप्रीत को 38 दिन फरार रहने के बाद 3 अक्टूबर को पुलिस ने अरेस्ट किया था जिसे 4 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने पुलिस को हनीप्रीत को 5 दिन के लिए रिमांड पर सौंपा था.

सोमवार को रिमांड अवधि ख़तम होने पर आज पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था. पुलिस ने दलील दी कि वो पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है. उससे अभी फरारी के समय सहयोग करने वालों का और पंचकुला में हिंसा भड़काने से सम्बन्धी कई जानकारी लेनी है. पुलिस ने कहा कि उसे अभी कई ठिकानों पर ले जाना है. पुलिस के अनुसार वह आदित्य और पवन इंसां के बारे में भी जानती है. ऐसे में, उसे रिमांड पर दिया जाए. इसके बाद, कोर्ट ने पुलिस की दलील को मानते हुए उसकी रिमांड अवधि 3 दिन के लिए और बढ़ा दी है.

बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को पंचकूला हिंसा के लिए डेढ़ करोड़ रुपए भेजने के मामले में एसआईटी को पुख्ता जानकारी मिल चुकी है. हनीप्रीत ने भी इसके संकेत पूछताछ में दिए हैं, पुलिस इसमें शामिल अन्यों की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

बताया जा रहा है कि अदालत में पेशी से पहले हनीप्रीत का ब्लड प्रेशर (बीपी) बढ़ गया. सोमवार शाम को हनीप्रीत को बुखार भी आ गया था. पुलिस ने डाक्टर को बुलाकर उसका चेकअप करवाया और आवश्यक ट्रीटमेंट भी दिया. डाक्टर ने जाँच में बुखार और बीपी बाधा हुआ पाया था.

मंगलवार को  पंचकूला पुलिस ने डेरा मैनेजमेंट की चेयरपर्सन विपश्ना इंसां को भी पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वो खराब सेहत का हवाला देकर नहीं पहुंची. पुलिस की कोशिश थी की विपश्ना और हनीप्रीत को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाये लेकिन विपश्ना हाज़िर ही नहीं हुई.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0