3G फ़ोन वाले निराश ना हों, आ गया आपके लिए भी अनलिमिटेड डाटा प्लान

. रिलायंस जिओ के मार्किट में आने के बाद से लगातार मोबाइल कंपनियो में सस्ते डाटा प्लान ग्राहकों को देने को लेकर होड़ सी मची हुई है. कालिंग ऑफर्स से लेकर...

बीएसएनएल का फिर बड़ा धमाका, मार्किट में उतारे दो छोटे अनलिमिटेड प्लान
Idea-Vodafone मर्जर से आयेंगे ग्राहकों के अच्छे दिन और कर्मचारियों के बुरे दिन, होगी हज़ारों कर्मचारियों की छुट्टी
वोडाफोन ने ग्राहक को दिया दुनिया का सबसे छोटा चेक, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

.

रिलायंस जिओ के मार्किट में आने के बाद से लगातार मोबाइल कंपनियो में सस्ते डाटा प्लान ग्राहकों को देने को लेकर होड़ सी मची हुई है. कालिंग ऑफर्स से लेकर डाटा ऑफर्स तक बहुत से बेहद सस्ते प्लान लांच किये जा चुके है. और लुभावने प्लान्स के जरिये ग्राहकों को आकर्षित करने के तमाम प्रयास कर रहे है. लेकिन इन सब पर भारी था ग्राहक के पास 4G हैंडसेट का ना होना. अधिकतर कस्टमर के पास 2G या फिर 3G हैंडसेट ही है. और बहुत से कस्टमर जल्दी से अपना हैंडसेट अपग्रेड कर भी नहीं सकते. तो बड़े लम्बे समय से इंतज़ार था इस प्लान का की कोई कंपनी ऐसा प्लान मार्किट में उतारे जो 3G हैंडसेट पर भी लागू हो ताकि 3G हैंडसेट यूजर उसका लाभ ले सके.अब एयरटेल समेत कई बड़ी कंपनियो ने अपने 3G कस्टमर को ध्यान में रखते हुए अपना नया प्लान लांच कर दिया है.

vodafone: दिग्गज कंपनी vodafone ने 344 का रिचार्ज प्लान लांच किया है जिसमे अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 1GB डाटा प्रतिदिन के साथ 28 दी की वैलिडिटी दी है. इसका लाभ सभी यूजर को एक समान मिलेगा इसमें हैंडसेट की कोई कंडीशन नही है. ये प्लान सभी हैंडसेट और सिम पर लागू होगा.

idea : आइडिया ने भी नए ग्राहकों के लिए 345 का FRC प्लान लांच किया किया है.जिसमे यूजर को जिसमे अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 1GB डाटा प्रतिदिन के साथ 28 दिन की वैलिडिटी दी है.साथ ही इस प्लान में भी हैंडसेट की कोई कंडीशन नही है मतलब 2G या 3G हैंडसेट यूजर भी इस प्लान का फायदा ले सकते है.
Airtel: देश की दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने भी 345 का FRC प्लान और 349 का रिचार्ज प्लान मार्किट में उतारा है.इस प्लान में भी हैंडसेट की कोई कंडीशन नहीं है.इसका लाभ सभी यूजर को एक समान मिलेगा और सभी हैंडसेट और सिम पर लागू होगा. इसमें भी अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 1GB डाटा प्रतिदिन के साथ 28 दी की वैलिडिटी दी गयी है

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0