BJP नेता से केजरीवाल ने मांगी माफ़ी, कहा– केश वापिस ले लो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी नेता और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना से अपने खिलाफ दायर मानहानि केश में माफ़ी मांग ली है. केजरीवाल ने ...

दिल्ली की दिवाली हुई फीकी, पटाखों की बिक्री पर कोर्ट ने लगाई रोक
करीना जल्द ही करेगी ‘वीरे दी वेडिंग’,सोनम के साथ पहुंची दिल्ली
अब दिल्ली में नहीं बजा पाएंगे हॉर्न, सरकार ठोंकेगी जुर्माना

file photo

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी नेता और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना से अपने खिलाफ दायर मानहानि केश में माफ़ी मांग ली है. केजरीवाल ने सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट को सौंपे लेटर में कहा कि मेरे कुछ पूर्व साथियों द्वारा मुझे हरियाणा के बीजेपी नेता और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना के भष्टाचार में लिप्त होने की जानकारी दी गयी थी. इसके बाद मेरी ओर से उनके लिए कहे गए शब्दों और बयान पर खेद जताता हूं, ये जानकारी बाद में झूठी निकली. आपको बताते चलें कि बीजेपी नेता अवतार सिंह भड़ाना ने जनवरी 2014 में मानहानि केस फाइल कर केजरीवाल से 1 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा था.
भड़ाना के बारे में केजरीवाल ने आपतिजनक बयान देते हुए 31 जनवरी 2014 को कहा था की अवतार सिंह भड़ाना देश के सबसे भ्रष्ट लोगों में से एक है.
इसके बाद अवतार सिंह भड़ाना ने केजरीवाल को लीगल नोटिस भेजकर अपने बयान पर माफ़ी मांगने को कहा था. पूर्व सांसद ने कहा था की केजरीवाल के इस बयान से मेरी इज्जत और इमेज खराब हुई है और समाज में मेरे मान-सम्मान और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है लिहाजा केजरीवाल अपने बयान पर माफ़ी मांगे. लेकिन केजरीवाल ने ऐसा नही किया तो उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केश फाइल कर दिया और 1 करोड़ के मुवावजे की मांग की थी.
केजरीवाल ने सोमवार को कोर्ट में दिए माफीनामा लैटर में कहा की ”अवतार सिंह भड़ाना की ओर से दायर मानहानि केस में कोर्ट को बताना चाहता हूं कि कुछ पूर्व साथियों के दिए इनपुट के आधार पर मेरे द्वारा बीजेपी नेता के खिलाफ बयान दिया गया. इससे मान-सम्मान और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची. और मुझे बाद में पता चला था कि उन पर लगाए आरोप झूठे थे. मेरे द्वारा दिए गए बयान पर मुझे खेद है, मैं चाहता हूं कि केस वापस ले लिया जाए.”

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0