करीना कपूर के ऐसे फोटो देख भड़के फैन्स, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

करीना कपूर के ऐसे फोटो देख भड़के फैन्स, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी नई तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी है. करीना कपूर ने हाल ही में...

वीरे दी वेंडिग- पहले ही दिन की कमाई ने उड़ाए होश, टॉप फाइव ओपनर फिल्मों में बनाई जगह
करीना जल्द ही करेगी ‘वीरे दी वेडिंग’,सोनम के साथ पहुंची दिल्ली
‘टाइगर जिन्दा है’ जल्द तोड़ सकती है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी नई तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी है. करीना कपूर ने हाल ही में अपने फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए सिंगापुर में रैम्प वॉक किया. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. नई तस्वीरों में बेहद दुबली-पतली नज़र आ रही करीना का यह लुक उनके फैन्स को जरा भी रास नहीं आया.

करीना के फिगर को लेकर उनके फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया. देखते ही देखते ट्रोलर्स के निशाने पर आई करीना के लिए कमेंट करने वालों की बाढ़ सी आ गई. लोगों ने करीना को ढंग से खाना खाने की सलाह तक दे डाली. एक यूजर ने लिखा, “शायद करीना ने पतली दिखने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट करवाया हो.” वहीँ एक यूजर ने करीना को कंकाल भी कहा दिया. एक अन्य यूजर ने उन्हें कुपोषित कह दिया.

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता को एन्जॉय कर रहे एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ करीना और अन्य एक्टर्स ने रैम्प वॉक किया. सिंगापुर में आयोजित कार्यक्रम में करीना अपनी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के साथ नज़र आई. उसके साथ अन्य एक्टर्स के फ़ोटोज़ तो उनके फैन्स को पसंद आ गयी लेकिन करीना का नया लुक को देखकर उनके फैन्स भड़क गए और सोशल मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0