केजरीवाल करेंगे 2019 में बीजेपी के लिए प्रचार, रखी है ये एक शर्त

केजरीवाल करेंगे 2019 में बीजेपी के लिए प्रचार, रखी है ये एक शर्त

आजकल दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर केजरीवाल सरकार ने अभियान शुरू किया हुआ है. केजरीवाल हमेशा से ही बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाक...

अब दिल्ली में सफ़र होगा मुफ्त, ऑड-ईवन फार्मूले के बाद सरकार का बड़ा फैसला
बड़ी दूर की कौड़ी है केजरीवाल का माफ़ी अभियान, जानिए- क्या है इस अभियान का असली सच?
वित्त मंत्रालय ने जारी की चेतावनी- बिटकॉइन में निवेश है खतरनाक, डूब सकता है आपका धन

आजकल दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर केजरीवाल सरकार ने अभियान शुरू किया हुआ है. केजरीवाल हमेशा से ही बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाकर उसे निशाने पर लेते रहे हैं. केजरीवाल ने विधानसभा में दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने के प्रस्ताव को पेश करते हुए कहा है कि अगर केंद्र सरकार 2019 के चुनावों से पहले दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा प्रदान करती है तो वो खुद बीजेपी के लिए चुनावों में प्रचार करेंगे.

Breaking News: हाँ, मैं कांग्रेस का एजेंट हूँ- हार्दिक पटेल

केजरीवाल के प्रस्ताव को विधानसभा ने स्वीकार कर लिया है. दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार जगह-जगह पर सभाएं कर रही है और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सभी विधायकों और नेताओं को इस मुद्दे पर आम राय बनाने के लिए दिल्ली में 300 स्थानों पर जनसभाएं करने के निर्देश जारी किए हुए हैं. उन्होंने इस अभियान का शुभारम्भ रविवार को अपने आवास पर विधायकों और सभी नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए किया.

मौसम: कुछ राज्यों में होने वाली है झमाझम बारिश तो कई जगहों पर जारी हुई चेतावनी

राजधानी दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने के लिए शुरू किये गए इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक और कार्यकर्ता इसी महीने की 17 जून से लेकर 24 जून तक दिल्ली में 300 जगहों पर सभाएं करेंगे. दूसरे चरण में ‘आप’ ने एक जुलाई को इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित करने की योजना बनाई है जहां आगे के कदम पर फैसला किया जाएगा. इस अभियान के साथ ही उन्होंने उप-राज्यपाल दिल्ली छोड़ो अभियान भी शुरू किया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0