सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में लगाई याचिका, ये है मामला

सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में लगाई याचिका, ये है मामला

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले पांच साल की सज़ा के बाद सेशन कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आये सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में एक याचिका लगाई है. इस याचिक...

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को होगी जेल या होंगे बरी? गुरुवार को होगा उनकी किस्मत का फैसला
सपना चौधरी का हरियाणा के बाद यूपी- बिहार में धमाल, भोजपुरी फिल्म में कर रही है आईटम नंबर
बड़ी खबर: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा, भेजे जायेंगे सेंट्रल जेल

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले पांच साल की सज़ा के बाद सेशन कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आये सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में एक याचिका लगाई है. इस याचिका में सलमान ने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति माँगी है. सलमान ने यह अनुमति फिल्म रेस-3 की शूटिंग के चलते मांगी है.

बता दें कि अभी हाल ही में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सज़ा सुनाई थी. जिस पर उन्हें दो दिन जेल में रहना पड़ा था. उसके बाद उन्हें सेशन कोर्ट से इस शर्त पर जमानत मिली थी जिसमें वो बिना कोर्ट को बताए देश से बाहर नहीं जायेंगे और अगली सुनवाई में अनिवार्य तौर पर उपस्थित रहेंगे.

जोधपुर सेशन कोर्ट ने सात अप्रैल को सलमान खान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर जमानत दी थी. इससे पहले सलमान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए सीजेएम कोर्ट ने पांच साल कैद की सजा और 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया था. उन्हें कोर्ट ने सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया था वहीँ इस मामले से जुड़े अन्य सभी आरोपियों – सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0