बॉक्स ऑफिस: संजू ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बनी 2018 की सबसे अधिक कलेक्शन वाली फिल्म

बॉक्स ऑफिस: संजू ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बनी 2018 की सबसे अधिक कलेक्शन वाली फिल्म

फिल्म संजू में सुपर स्टार रणबीर कपूर की मेहनत काफी हद तक सफल हुई है. क्योंकि फिल्म संजू, वर्ष 2018 में सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन पाने वाली फिल्म बन च...

स्वस्थ रहने के शॉर्टकट टिप्स, जिनके पास समय की कमी है वो इन टिप्स को जरुर फॉलो करें
सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर CJI पर लगाये गंभीर आरोप, मच गया हडकंप
करीना जल्द ही करेगी ‘वीरे दी वेडिंग’,सोनम के साथ पहुंची दिल्ली

फिल्म संजू में सुपर स्टार रणबीर कपूर की मेहनत काफी हद तक सफल हुई है. क्योंकि फिल्म संजू, वर्ष 2018 में सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन पाने वाली फिल्म बन चुकी है. सुपर स्टार रणबीर कपूर की यह फिल्म मात्र 13 दिनों में कम से कम 285 करोड़ का अच्छा बिजनेस करने में कामयाब हुई हैं. फैन्स पर इस फिल्म का प्रभाव इतना है की क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

फैन्स के क्रेज का अनुमान फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता हैं. आपको बता दें की संजय दत्त की बायोपिक संजू साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई हैं. इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. कलेक्शन के मामले में संजू सलमान खान स्टारर रेस-3 से भी काफी आगे निकल चुकी है

आपको बता दें की फिल्म संजू को क्रिटिक्स और ऑडियंस से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलने से लगता है की  दर्शकों में क्रेज जल्दी से कम होने वाला नही हैं. फिल्म संजू ने पहले हफ्ते 200 करोड़ रुपये की कमाई की  जबकि दूसरे सप्ताह की कमाई 61.75 करोड़ थी. जबकि सोमवार के दिन फिल्म के खाते में 9.25 करोड़, मंगलवार को 7.50 करोड़ और बुधवार को 6.25 करोड़ रुपये की आय हुई. इस प्रकार दूसरे हफ्ते में फिल्म ने लगभग 84.75 करोड़ रुपये एकत्रित कर लिए हैं. ऐसा अनुमान है की दूसरे हफ्ते भी फिल्म लगभग 90 से 92 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब हो सकती हैं.

फिल्म एक्सपर्ट का अनुमान है की अगर संजू का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती हैं. क्योंकि फिल्म संजू के पास अभी 1 दिन और हैं, फिल्म के सामने चुनौती देने के लिए छोटी फिल्म ‘सूरमा’ और हॉलीवुड की ‘ऐंट मैन ऐंड द वास्प’  रिलीज हो रही है जो बड़ी फिल्में नहीं है.

आपको बता दें की राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘संजू’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये तक हैं. भारतीय बॉक्स ऑफिस के अलावा भी इस फिल्म ने दुनियाभर में भी शानदार कमाई की है. फिल्म ने करीब 470 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी प्राप्त कर लिया हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0