सपना चौधरी का हरियाणा के बाद यूपी- बिहार में धमाल, भोजपुरी फिल्म में कर रही है आईटम नंबर

सपना चौधरी का हरियाणा के बाद यूपी- बिहार में धमाल, भोजपुरी फिल्म में कर रही है आईटम नंबर

सपना चौधरी अब हरियाणा के बाद भोजपुरिया दर्शकों को नाचने की तैयारी कर रही है. बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जल्द ही मेगा स्टार रवि ...

बड़ी खबर: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा, भेजे जायेंगे सेंट्रल जेल
काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को होगी जेल या होंगे बरी? गुरुवार को होगा उनकी किस्मत का फैसला
सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में लगाई याचिका, ये है मामला

सपना चौधरी अब हरियाणा के बाद भोजपुरिया दर्शकों को नाचने की तैयारी कर रही है. बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जल्द ही मेगा स्टार रवि किशन स्टारर फिल्म में एक आईटम सोंग लेकर आ रही है. फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के लिए सपना का एक सोंग शूट किया जा चुका है जिसमें वो बिंदास अंदाज़ में धमाल करने जा रही है. कोरियोग्राफर संजय कोरवा ने सपना को कमाल की एक्ट्रेस कहा.

सपना ने कहा कि उनकी तरफ से यह सोंग भोजपुरिया दर्शकों के लिए वेलकम गिफ्ट होगा. इस बारे में बात करते हुए सपना ने कहा की मेरे लिए हर स्टेज और दर्शक एक समान है. मेरे फेंस ने मुझे जो प्यार दिया है वो यकीनन ही मेरे लिए ख़ुशी की बात है मुझ पर जिम्मेदारी भी पहले से ज्यादा बढ़ी है. पिछले कुछ समय से मेरे पास फिल्मों के

ऑफर भी आये है. मेरा इरादा है की मैं सभी फ़िल्में करूं लेकिन मर्यादा में रहकर. सपना ने कहा कि मैं एक कलाकार हूँ ओर एक कलाकार के लिए कोई भी किरदार छोटा या बड़ा नहीं होता.

आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 की एक मजबूत कंटेस्‍टेंट थीं, शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनके साथ खूब ठुमके लगाए थे. अब सपना ‘बैरी कंगना 2’ नामक भोजपुरी फिल्म में एंट्री करने जा रही है. बताया जा रहा है कि सपना के पहले ही आईटम नंबर ने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है. उन्होंने कहा कि. “ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है जिसमें मैने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है, उम्मीद है की मेरे फैन्स मुझे भरपूर प्यार देंगे”.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0