अजिंक्य रहाणे के पिता पुलिस हिरासत में, जानिए क्या थी वजह?

अजिंक्य रहाणे के पिता पुलिस हिरासत में, जानिए क्या थी वजह?

टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे के पिता को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शुक्रवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने अपनी हुंडई आई-2...

मोदी सरकार का तोहफा: अब बिना गारंटी केवल 59 मिनट में मिलेगा 1 करोड़ तक का लोन
टिकट कटने से नाराज बीजेपी के नेताओं का हंगामा, 250 से अधिक कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी
देशव्यापी उपवास से पहले कांग्रेस ने उड़ाई छोले-भटूरे की दावत, फोटो हुई वायरल

टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे के पिता को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शुक्रवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने अपनी हुंडई आई-20 कार से एक महिला को कुचल दिया था. बताया जा रहा है की नेशनल हाईवे 4 पर अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे ने आशा काम्बले नामक महिला को कार से जबरदस्त टक्कर मार दी, घायल महिला को तुरंत हॉस्पिटल पहुँचाया गया, लेकिन उसने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय उनका पूरा परिवार कार में मौजूद था. पुलिस के अनुसार ये लोग उस समय मुंबई जा रहे थे, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज गति से आ रही थी जिन्हें वो कण्ट्रोल नहीं कर पाए और कंगल इलाके में ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है की टक्कर के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी और उन्होंने बाबुराव रहाणे को घेर लिया. मौके पर मौजूद भीड़ ने ही बाबुराव रहाणे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. कोल्हापुर पुलिस ने आरोपी बाबुराव रहाणे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए, 337, 338, 279और 184. मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

आपको बताते चलें की अजिंक्य रहाणे इस समय टीम इंडिया का हिस्सा हैं. तथा साथ ही वह टेस्ट टीम के उपकप्तान भी हैं. टीम इंडिया अभी श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेल रही है.

COMMENTS