अपनों ने ही किया हरियाणवी डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दाहिया का क़त्ल

अपनों ने ही किया हरियाणवी डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दाहिया का क़त्ल

हरियाणवी डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दाहिया का क़त्ल के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि हर्षिता की बहन ने किया ह...

WhatsApp का सरकार को झटका, कहा- नहीं बता सकते मैसेज का मूल स्रोत
लाखों की टिकटें खरीदकर सपना चौधरी का इन्तजार करते रहे लोग, नहीं आई तो कर दिया केस
व्हाट्सएप्प लाया नया ‘स्वाइप टू रिप्लाई’ फीचर, ऐसे भेजे जा सकेंगे सुपरफ़ास्ट मैसेज

हरियाणवी डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दाहिया का क़त्ल के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि हर्षिता की बहन ने किया है. हर्षिता की बहन लता ने कहा कि हर्षिता का क़त्ल उसके अपने जीजा ने ही करवाया है. हर्षिता का जीजा दिनेश इन दिनों हर्षिता से बलात्कार और उसकी माँ की हत्या के जुर्म में जेल में बंद है.

आपको बता दें कि हरियाणवी लोक गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की कल गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. हर्षिता एक बैठक से लौट रही थी कि पानीपत के इसराना गाँव के निकट कार सवार बदमाशों ने कार को ओवेरटेक किया और हर्षिता को कार से उतार कर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. कार में मौजूद तीनों बदमाश काले रंग की फोर्ड फिगो कार से आये थे.

वहीं, मामले की छानबीन करने वाले पानीपत पुलिस के डीएसपी देसराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि हमलावर हर्षिता का पीछा करते हुए आये थे.

गौरतलब है कि हरियाणवी डांसर और लोक गायिका हर्षिता हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी. लेकिन पिछले काफी समय से हर्षिता अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी. उसके माँ बाप पहले ही इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है. हत्या से कुछ समय पहले ही हर्षिता ने फेसबुक पर पोस्ट की जिसमे उसने लिखा था की वो धमकियों से नहीं डरने वाली. हर्षिता ने लिखा था, “कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं, हिम्मत हैं तो सामने आएं.”

 

COMMENTS