अब जल्द ही गिरफ्त में होगी हनीप्रीत, पुलिस के हाथ लगे अहम् सुराग

अब जल्द ही गिरफ्त में होगी हनीप्रीत, पुलिस के हाथ लगे अहम् सुराग

हरियाणा पुलिस के लिए सिरदर्द बनी डेरा मुखी की दत्तक पुत्री हनीप्रीत काफी समय से पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रही है. अभी हाल ही में पुलिस को उसके ...

मुंबई ब्रिज हादसा: ड्राइवर की सूझबूझ ने बचाई हज़ारों जानें वरना दूसरा हादसा होता और भी खतरनाक
बैंगनी रंग में आ रहा है 100 रूपए का नया नोट, पहली बार होगी ये नई खूबी
जांच में फिर फ़ैल हुई मैगी, प्रशासन ने ठोका जुर्माना

हरियाणा पुलिस के लिए सिरदर्द बनी डेरा मुखी की दत्तक पुत्री हनीप्रीत काफी समय से पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रही है. अभी हाल ही में पुलिस को उसके उदयपुर होने के संकेत मिले थे, लेकिन पुलिसबल को वहां से भी खली हाथ लौटना पड़ा था. उदयपुर डेरे से गिरफ्तार डेराप्रेमी प्रदीप गोयल के मुताबिक हनीप्रीत वहां आई थी और अपने कुछ विश्वनीय डेरा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात भी की थी. लेकिन फिर वहां से चली गयी थी.

हनीप्रीत के बारे में ठोस जानकारी जुटाने के लिए हरियाणा पुलिस अब डेरा के प्रमुख सदस्य दिलावर इंसां और राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार प्रदीप गोयल सहित डेरा के अन्य गिरफ्तार पदाधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है. सोमवार को डेरा प्रवक्ता विपासना इंसां से भी पुलिस के विशेष जाँच दल ने पूछताछ की थी.

अभी हाल ही में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे है जिसमे उसके नेपाल में छिपे होने के कयास लगाए जा रहे है. नेपाल पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत नेपाल की पहाड़ियों में नेपाली परिवारों के साथ छिपने की कोशिश कर रही है. पुलिस का मानना है की वह हुलिया बदल कर खुद को नेपाली लड़की जैसा रूप देने की भी कोशिश कर रही है.

गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत पर 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा के संबंध में प्राथमिकी संख्या 345 में आरोपी के रूप  पंचकूला के पुलिस आयुक्त ए एस चावला ने कहा, वह अब इस मामले में आरोपी हैं. पुलिस ने कहा कि उनका नाम उसी प्राथमिकी में शामिल किया गया है जिसमें डेरा के अन्य पदाधिकारियों आदित्य इंसां और सुरिंदर धीमान सहित अन्य के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और आगजनी का आरोप लगा है. पुलिस, हनीप्रीत और आदित्य इंसां के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर चुकी है.

COMMENTS