अमेरिका की सख्ती पर बिलबिलाया हाफिज सईद, खुद को बताया ‘पाक’ साफ़

अमेरिका की सख्ती पर बिलबिलाया हाफिज सईद, खुद को बताया ‘पाक’ साफ़

मुंबई हमलों के मास्टर माइंड हाफिज सईद ने ट्रम्प द्वारा पाकिस्तान को आर्थिक मदद रोकने के एलान के बाद इसे भारत की कुटनीतिक चाल बताया. हाफिज सईद ने पाकिस...

भारत की जवाबी कार्रवाई से घबराए पाक ने टेके घुटने, फायरिंग रोकने की लगाई गुहार
इस शख्स ने दिया दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स को झटका, खिसका दिया दुसरे पायदान पर
मोदी सरकार के प्रयासों से मिटने वाला है पाकिस्तान का नामोनिशान, बांग्लादेश भी हुआ राजी

मुंबई हमलों के मास्टर माइंड हाफिज सईद ने ट्रम्प द्वारा पाकिस्तान को आर्थिक मदद रोकने के एलान के बाद इसे भारत की कुटनीतिक चाल बताया. हाफिज सईद ने पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि भारत जो काम खुद नहीं कर पाता उसे अमेरिका से करवाता है. अंतर्राष्ट्रीय आतंकी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि भारत चाहता है कि पाकिस्तान उसकी हर बात माने.

नज़रबंदी से बहार आने के बाद अपने दुसरे इंटरव्यू में हाफ़िज़ सईद ने कहा कि भारत बेवजह उसका नाम ग्लोबल टेररिस्ट के रूप में फैला रहा है. उसने कहा कि ये भारत का मिशन है की मुझे बदनाम किया जाये. इस दौरान जमात उद दावा तथा लश्कर जैसे आतंकी संगठन के सरगना ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापते हुए भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला.

अपने को पाक साफ़ बताते हुए हाफिज सईद ने कहा कि पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार भारत के हमलों में मेरा कोई हाथ नहीं है. उसने कहा कि जमात उद दावा तथा लश्कर का भी भारत के हमलों में कोई हाथ नहीं है. उसने आगे कहा कि भारत कभी जमात उद दावा तथा लश्कर का नाम तो कभी FIH का नाम जोड़ रहा है जबकि हम भारत के हमलों के दोषी नहीं है. अपने इंटरव्यू में उसने सेक्युलरिज्म को बढ़ावा देने की बात की.

आपको बता दें कि अमेरिका द्वारा वित्तीय मदद देने से इनकार के बाद पाकिस्तान ने आनन-फानन में फलह-इ-इंसानियत और हाफिज सईद के जमात उद दावा पर विदेशी फंड लेने पर रोक लगा दी है. उधर पाकिस्तान में अमेरिका द्वारा आर्थिक मदद बंद करने से नाराज लोगों ने ट्रम्प का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की.

COMMENTS