आज रात की जाएगी EVM में गड़बड़ी, हार्दिक के ट्विट ने मचाया तहलका

आज रात की जाएगी EVM में गड़बड़ी, हार्दिक के ट्विट ने मचाया तहलका

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के रिजल्ट घोषित होने में अब मात्र कुछ ही समय शेष रह गया है. ऐसे में अब बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के दिल...

हार्दिक पटेल को जेल, मेहसाणा दंगा मामले में मिली दो साल की सजा और 50 हज़ार जुर्माना
हार्दिक पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट, चुनाव से ठीक पहले कोर्ट का बड़ा झटका
गुजरात में बजा चुनावी बिगुल, दो चरणों में होगा चुनाव

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के रिजल्ट घोषित होने में अब मात्र कुछ ही समय शेष रह गया है. ऐसे में अब बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के दिलों की धडकनें भी तेज होना लाजिमी है. अगर एग्जिट पोल की गणना की मानें तो दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने की संभावना है, लेकिन इधर कांग्रेस और हार्दिक पटेल भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है.

एक ओर जहाँ बीजेपी सत्ता वापसी की बात कर रही है वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस भी शिकस्त कबूलने के मूड में नज़र नहीं आ रही है. इन सब के इतर पाटीदार आन्दोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने एक ट्विट करके तहलका मचा दिया है. हार्दिक पटेल ने ट्विट करके कहा है कि बीजेपी अपनी हार को जीत में बदलने के लिए EVM में गड़बड़ी की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार की रात को बीजेपी द्वारा EVM में गड़बड़ी करने की आशंका है. ट्विट में आगे लिख गया है कि अगर बीजेपी EVM में गड़बड़ी न करे तो 82 सीटों से अधिक सीटें नहीं जीत पाएगी.

हार्दिक पटेल ने अपने दुसरे ट्विट में लिखा है की गुजरात में बीजेपी हारने वाली है और बीजेपी की हार का मतलब है बीजेपी का पतन. उन्होंने कहा की बीजेपी EVM में गड़बड़ी करके गुजरात का चुनाव जीतेगी लेकिन EVM पर सवाल ना उठाए जाए इसलिए हिमाचल प्रदेश का चुनाव हार जाएगी. हार्दिक के अनुसार एग्जिट पोल गलत साबित होने वाले है. अगर EVM से छेड़छाड़ ना की जाये तो बीजेपी हार जाएगी, मुझे EVM पर 100% शक है.

COMMENTS