इंटरनेशनल सिंगर बनने जा रही हैं ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित नेने जल्द ही इंटरनेशनल सिंगर बनने जा रही है. माधुरी ‘द फिल्म स्टार’ नाम की एल्बम के साथ संगीत की दुनिया में आगाज करने ...

माँ बाप को मरे हो गया चार साल, अब लिया बेटे ने जन्म
आधार को लेकर UIDAI ने जारी की चेतावनी, इन्टरनेट पर यूज करने में बरतें सावधानी
इतिहास की गजब घटना: लाखों का माल लेकर चली थी ट्रेन, …और अब चार साल बाद पहुंची मंजिल पर

बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित नेने जल्द ही इंटरनेशनल सिंगर बनने जा रही है. माधुरी ‘द फिल्म स्टार’ नाम की एल्बम के साथ संगीत की दुनिया में आगाज करने के लिए तैयार हैं. वह अपने संगीत करियर की शुरुआत ‘तू है मेरा’ गीत से करेंगी.

यह एकल गीत उनके प्रशंसकों को समर्पित है. अभिनेत्री ने कहा कि संगीत हमेशा से उनके जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है और वह अपने प्रशंसकों के लिए इस नए अध्याय को जश्न और आभार के भाव के साथ शुरू करना चाहतीं हैं. ‘तू है मेरा’ भारतीय शास्त्रीय लोक संगीत और पश्चिमी पॉप लिरिक्स व धुनों का सम्मिश्रण है.

माधुरी ने अपने बयान में कहा, “संगीत शुरू से ही मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहा है. मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट थी कि मुझे इस नए अध्याय की शुरुआत जश्न और मेरे प्रशंसकों के लिए आभार के भाव के साथ करना है, जिन्होंने मुझे बहुत ज्यादा समर्थन और बेशर्त प्यार दिया. इसलिए उनकी प्रशंसा के सफर का जश्न मनाने के लिए इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता था.”

COMMENTS