इंडियन आर्मी ने फिर की एक बड़ी कार्यवाही, सुबह 4 बजे अंजाम दिया इस ऑपरेशन को

इंडियन आर्मी ने फिर की एक बड़ी कार्यवाही, सुबह 4 बजे अंजाम दिया इस ऑपरेशन को

इंडियन आर्मी ने बुधवार को म्यांमार बॉर्डर पर उग्रवादियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की. उग्रवादियों के खिलाफ यह ऑपरेशन बुधवार अलसुबह 4 बजे के अंजाम दिया...

सरकार का बैंकों को अल्टीमेटम, 15 दिन में करें फ्रॉड रोकने के उपाय
सोनिया गाँधी के दामाद मुश्किल में, फंस सकते है जमीन घोटाले में रॉबर्ट वाड्रा
केजरीवाल करेंगे 2019 में बीजेपी के लिए प्रचार, रखी है ये एक शर्त

इंडियन आर्मी ने बुधवार को म्यांमार बॉर्डर पर उग्रवादियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की. उग्रवादियों के खिलाफ यह ऑपरेशन बुधवार अलसुबह 4 बजे के अंजाम दिया गया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस कार्रवाई में उग्रवादी संगठन NSCN (K) को भारी नुकसान पहुंचा है. बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में उग्रवादियों के कैम्प भी तबाह हुए हैं.जबकि भारत की तरफ से किसी नुकसान की कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई है.

इससे पहले भी भारत ने जून 2015 में म्यांमार बॉर्डर में घुसकर कार्रवाई की थी, जिसे सर्जिकल स्ट्राइक करार दिया गया था. हालांकि, इंडियन आर्मी ने अब इस ताज़ा कार्रवाई को सर्जिकल स्ट्राइक कहने से इनकार किया है.

आर्मी की ईस्टर्न कमांड के मुताबिक असम – नागालैंड बॉर्डर के पास उग्रवादियों ने भारतीय जवानों पर ओपन फायरिंग की थी. जिसके जवाब में  भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और कई उग्रवादियों को मार गिराया. इससे उग्रवादियों का आपसी संपर्क टूट गया और इनमें से कुछ वहां से भाग गए.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 1
  • comment-avatar
    Rahul sankala 1 वर्ष

    I prowed of youbmy all bade bhai i love you in indian army in my.sabhi bhai all