इंडिया – न्यूज़ीलैंड सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को बड़ा झटका

इंडिया – न्यूज़ीलैंड सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को बड़ा झटका

22 अक्टूबर को शुरू होने वाली इंडिया – न्यूज़ीलैंड सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. टोड एश्ले को अभ्यास मैच के दौरान चोटिल होने की वजह स...

सोनिया गाँधी के दामाद मुश्किल में, फंस सकते है जमीन घोटाले में रॉबर्ट वाड्रा
अब धर्म का प्रचार करने पर भी देना होगा टैक्स, धार्मिक किताबों और लंगर पर लगेगा GST
खाते में मिनिमम बैलेंस न रखने पर ग्राहकों को लगी मोटी चपत, बैंकों ने कमाए पांच हजार करोड़

22 अक्टूबर को शुरू होने वाली इंडिया – न्यूज़ीलैंड सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. टोड एश्ले को अभ्यास मैच के दौरान चोटिल होने की वजह से तीन सप्ताह के लिए मैदान से बहार कर दिया गया है उनकी जगह लेग स्पिनर ईश सोढी भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी-20 श्रंखला लिया जायेगा. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को यह घोषणा की.

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, “मंगलवार को मुंबई में बोर्ड अध्यक्ष एकादश और न्यूजीलैंड के बीच हुए अभ्यास मैच में एश्ले चोटिल हो गए. इसके बाद हुई जांच में पता चला कि उनके दाएं पांव में चोट लगी है जिसके कारण वह तीन हफ्तों के लिए मैदान से बाहर रहेंगे.”

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा कि एश्ले के लिए यह चोट बहुत गलत समय पर आई है. हेसन ने कहा, “टोड ने हाल में इंडिया-ए के साथ हुई श्रृंखला में न्यूजीलैंड-ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और इस सिरीज के लिए काफी तैयारी की थी.”

हेसन ने कहा, “वह इस मौके के हकदार थे और टीम में सभी को उनके लिए बुरा महसूस हो रहा है.” न्यूजीलैंड, भारत से तीन एक दिवसीय और तीन टी-20 मैचों की सिरीज खेलेगा. पहला एक दिवसीय मैच 22 अक्टूबर को मुंबई में होना है.

न्यूज़ीलैंड टीम में केन विलियमसन (कप्तान), ट्रैंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हैनरी निकोलस, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी, टिम साउथी, रॉस टेलर और जॉर्ज वॉर्कर होंगे.

 

COMMENTS