इस गाने के साथ यो यो हनी सिंह फिर करने जा रहे है धमाकेदार इंट्री

इस गाने के साथ यो यो हनी सिंह फिर करने जा रहे है धमाकेदार इंट्री

दो साल के ब्रेक के बाद करोड़ों दिलों की धड़कन यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने फैन्स के सामने धमाकेदार एंट्री करने वाले है. बॉलीवुड के फेमस रैपर हनी सिंह ...

हिंसक हुआ मराठा आंदोलन, उग्र भीड़ ने की तोड़फोड़- कई वाहनों को किया आग के हवाले
BJP नेता से केजरीवाल ने मांगी माफ़ी, कहा– केश वापिस ले लो
रिस्की जोक्स: प्रेम कहानी अमर करने का कारगर नुस्खा, कृपया अपने रिस्क पर फॉलो करें

दो साल के ब्रेक के बाद करोड़ों दिलों की धड़कन यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने फैन्स के सामने धमाकेदार एंट्री करने वाले है. बॉलीवुड के फेमस रैपर हनी सिंह इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए रेडी है. फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के एक गाने को लेकर यो यो हनी सिंह धमाल मचाएंगे. कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ से हनी सिंह कमबैक करेंगे.

हनी सिंह ने कहा कि मुझे यह पार्टी नंबर लेकर अपने फैन्स के सामने नया गाना पेश करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है. उन्होंने कहा की नया पार्टी नंबर 26 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाला है. अपने गाने के बारे में बताते हुए हनी सिंह ने कहा कि मैं सदा से ही हंस राज हंस जी का फैन रहा हूँ और उनके काम की सराहना करता रहा हूँ. मेरे लिए हंस राज जी हंस के गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ भांगड़ा का रूप देना बहुत मजेदार रहा और ये मेरे लिए बेहतरीन अनुभव रहा है.

हनी सिंह ने बताया कि, “टी-सीरीज के साथ मेरा संबंध कई सालों पुराना है. उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है. पहले भी हमने एक साथ कई बेहतरीन काम किए हैं.” अपने फैन्स के बारे में उन्होंने कहा, “मेरे सारे प्रशंसकों के लिए ढेर सारा प्यार, जो बड़ी सिद्दत से मेरे नए गाने का इंतज़ार कर रहे थे.” 1983 में जन्मे हनी सिंग ने 2006 में पंजाबी संगीत और भांगड़ा से करियर की शुरुआत की थी, जो थोड़े से समय में ही उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली. इससे पहले हनी सिंह के चार बोतल वोडका…, ब्लू आइज…, धीरे धीरे…आज भी ख़ास पार्टी नंबर माने जाते है.

 

COMMENTS