एटीएम में रूपए डालने जा रहे कर्मचारियों से 57 लाख की लूट

khabridada: भीलवाड़ा में सब्जी मंडी के नजदीक एटीएम में केश डालने जा रहे प्राइवेट कंपनियों के दो प्रतिनिधि इस लूट का शिकार हुए है. प्राप्त जानकारी के अन...

सावन में भगवान शिव की कृपा से पायें मनोवांछित फल, इस बार बन रहा है ये विशेष संयोग
अगर आप भी करते हो गाड़ी चलाते समय फ़ोन पर बात तो हो जाएँ सावधान, अब कोर्ट करेगा आपका ‘इलाज’
शहद असली है या नकली- ऐसें करें पहचान, घरेलु टेस्ट के नायाब तरीके

khabridada: भीलवाड़ा में सब्जी मंडी के नजदीक एटीएम में केश डालने जा रहे प्राइवेट कंपनियों के दो प्रतिनिधि इस लूट का शिकार हुए है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सब्जी मंडी के नजदीक प्राइवेट कंपनी के दो प्रतिनिधि एटीएम में केश डालने जा रहे थे, यह पैसा पंजाब नेशनल बैंक की चेस्ट से दोनों ने लिया था. और कार से दोनों एटीएम रिफिल करने जा रहे थे तो सब्जी मंडी से कुछ ही दुरी पर उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया, जैसे ही उक्त दोनों कर्मचारी कार से उतरकर स्टेपनी बदलने के लिए नीचे उतरे, मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने कार के आगे राखी बैग को पार कर लिया.

आनन फानन में पुलिस को सुचना दी गयी. सुचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी. सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. इतने बड़ी लूटकांड से सारा शहर सकते की हालत में आ गया है, मौके पर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गयी और व्यापारियों ने शहर में बढ़ रही इस प्रकार की घटना की निंदा की और पुलिस प्रशासन के प्रति रोष व्यक्त किया.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है पुलिस अधिकारियों का कहना है की इस वारदात में आपसी मिलीभगत भी हो सकती है. पुलिस हर एंगल से जांच करने में जुट गयी है.

COMMENTS