ओड़िसा की पटाखा मार्किट में भयंकर हादसा, आग लगने से कई दुकाने राख

ओड़िसा की पटाखा मार्किट में भयंकर हादसा, आग लगने से कई दुकाने राख

ओडिशा के राउरकेला में बुधवार सुबह पटाखा मार्केट में आग लगने से कई दुकानें जलकर राख हो गईं. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. इस हादसे में ...

हलाला में बुजुर्ग को मिली कम उम्र की दुल्हन, अब कर रहा तलाक देने से इनकार
अगर करते हैं अधिक समय तक बैठकर काम तो हो जाएँ सावधान, जल्दी ही आ सकता है मौत का पैगाम
शादी के बंधन में बंधे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, सामने आई शादी के बाद उनकी पहली शानदार झलक

ओडिशा के राउरकेला में बुधवार सुबह पटाखा मार्केट में आग लगने से कई दुकानें जलकर राख हो गईं. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गयी जबकि 5 अन्य जख्मी हो गए.

न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक एक दुकान में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगनी शुरू हुई तो इस आग देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर कर लिया. जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने मार्केट की करीब 50 दुकानों को चपेट में ले लिया. आनन फानन में प्रशासन को सूचित किया गया. दमकल कर्मियों ने बड़ी  मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग इतनी भयंकर थी जिसकी रौशनी कई किलोमीटर दूर तक इसकी रोशनी देखी गई.

हालांकि दिवाली को देखते हुए प्रशासन ने किसी भी हादसे से निपटने के लिए पुख्ता बन्दोबस्त किये हुए थे, जिस वजह से आग रिहायसी इलाकों में नहीं फैली. शुरूआती जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बतायी जा रही है. पुलिस का कहना है कि घटना अलसुबह करीब 4 बजे के आसपास हुई जिस वजह से कुछ दुकानों के मालिक दुकानों के अंदर ही सोये हुए थे. घटना की जांच की जा रही है.

COMMENTS