कलयुगी माँ ने नवजात बच्ची को किया कुरियर, केश दर्ज

khabridada:बच्चे पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते ? व्रत त्यौहार से लेकर तीर्थ, दवा से दुआ तक ना जाने कितने जतन करते है जिनके ओलाद नहीं होती, लेकिन ...

IPL 2018: करोड़ों में बिके हरियाणा के छोरे, विदेशी दिग्गजों को पछाड़कर बने नंबर वन
गौरी हब्बा: गुरूवार को है हरितालिका तीज, जानिये पूजा और मुहूर्त से जुड़ी विशेष जानकारी
महिलाओं की 7 अजब गजब सच्चाई जिन्हें वो खुद नहीं जानती

sample picture

khabridada:बच्चे पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते ? व्रत त्यौहार से लेकर तीर्थ, दवा से दुआ तक ना जाने कितने जतन करते है जिनके ओलाद नहीं होती, लेकिन इन सबसे हटकर कुछ लोग ऐसे भी होते है जो अपने बच्चों के साथ कई बार ऐसी हरकत कर देते है की सुनकर रूह काँप जाती है. कभी वाशिंग मशीन में तो कभी फ्रीज़ में बच्चों को रखने की न्यूज़ तो आपने पहले भी सुनी होगी लेकिन अबकी बार मामला इस सबसे हटकर है

पड़ोसी देश चाइना में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहाँ एक कलयुगी माँ अपनी दूधमुन्ही बच्ची से इतना परेशान हुई की उसने नवजात से पीछा छुड़ाने की ठान ली.

25 वर्षीय माँ ने बच्ची को पोलीथिन में पैक करने के बाद बेग को अनाथालय भेजने के लिए कूरियर कंपनी को कॉल किया, डिलीवरी बॉय जब बैग पिक करने पहुंचा तो उसने पैक्ड बैग को चेक करना चाहा, परन्तु आरोपिता ने मना कर दिया. डिलीवरी बॉय को अचानक पैक से बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी, शक हुआ तो उसने बैग को वहीँ पर खोला तो अन्दर का नज़ारा देख कर चौंक उठा. प्लास्टिक बैग में एक नवजात बच्ची थी, उसने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी और विडियो भी बना ली.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी माँ को अरेस्ट कर लिया, इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस मामले की एक वीडियो भी चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है.

COMMENTS