क्रिकेटर बुमराह से मिलने गए उनके दादा की हत्या, साबरमती नदी में मिला शव

क्रिकेटर बुमराह से मिलने गए उनके दादा की हत्या, साबरमती नदी में मिला शव

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा जी का शव अहमदाबाद पुलिस ने बरामद किया है. रविवार दोपहर को उनके दादा जी संतोख सिंह बुमराह का शव अहम...

अब बिना सिम चलेगा आपका मोबाइल, सरकार ने दी ई-सिम को मंजूरी, अब ग्राहक ले सकेंगे 18 सिम
सावधान: मौसम विभाग ने फिर दी चेतावनी, अगले 48 घंटे इन राज्यों के लिए है खतरनाक
इन आठ राज्यों में हिन्दुओं को मिल सकता है अल्पसंख्यक का दर्जा, जल्द लिया जा सकता है फैसला

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा जी का शव अहमदाबाद पुलिस ने बरामद किया है. रविवार दोपहर को उनके दादा जी संतोख सिंह बुमराह का शव अहमदाबाद फायर एंड इमरजेंसी सर्विस को साबरमती नदी के गांधी ब्रिज और दधीचि ब्रिज के बीच में मिला. पुलिस के अनुसार जसप्रीत के बुआ ने उनके लापता होने की रिपोर्ट 8 दिसम्बर को दर्ज़ कराई थी, उसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी.

संतोख सिंह बुमराह अपने पोते जसप्रीत बुमराह से मिलने उत्तराखंड से अहमदाबाद आये थे. 84 वर्षीय संतोख सिंह अपनी बेटी (जसप्रीत की बुआ) के यहाँ रुके हुए थे. जसप्रीत की बुआ का आरोप है की जसप्रीत की माँ ने उन्हें जसप्रीत से मिलने नहीं दिया, उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे से किसी को भी नहीं मिलने देती थी. ख़बरें तो यहाँ तक है की जसप्रीत की माँ और उनके दादा संतोख सिंह के बीच काफी समय से अनबन चल रही है जिस वजह से उन्हें जसप्रीत से मिलने नहीं दिया गया.

आपको बता दें की जसप्रीत के पिता का निधन तब हो गया था जब उनकी उम्र मात्र 7 साल की थी. जसप्रीत की बुआ राजेन्द्र कौर के अनुसार, “जसप्रीत की मां ने उनसे मिलने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि हमारे परिवार से कोई भी उनके बेटे से किसी तरह से संपर्क करने की कोशिश न करे.” उन्होंने कहा की उन्हें जसप्रीत का मोबाइल नंबर भी नहीं दिया गया. इधर जब उनके दादा जी का शव मिला तो बुमराह टीम इंडिया की तरफ से धर्मशाला में मैच खेल रहे थे.

COMMENTS