खो खो में सिरसा को हराकर धौलपालिया ने जीता फाइनल, टीम का गाँव में जोरदार स्वागत

सिरसा: बरनाला रोड स्थित शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में बुधवार को जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दुसरे दिन अंडर 11 व 14 आयु वर्ग में मुकाबले हुए. खे...

तय समय से 20 सेकंड पहले चली ट्रेन, कंपनी ने लिया एक्शन
विराट कोहली ने रच दिया इतिहास, सचिन, सहवाग और द्रविड़ को छोड़ा पीछे
नहीं रहे राजनीति के दिग्गज करुणानिधि, चेन्नई के कावेरी अस्पताल में ली अंतिम सांस

सिरसा:

बरनाला रोड स्थित शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में बुधवार को जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दुसरे दिन अंडर 11 व 14 आयु वर्ग में मुकाबले हुए.

खेलकूद प्रतियोगिता में लड़कियों के अंडर 11 आयु वर्ग में खो-खो के फाइनल में धौलपालिया ने सिरसा खंड टीम को हराया. योग कन्या वर्ग में धौलपालिया की 5 छात्राए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित की गयी.

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लड़कियों के अंडर 14 आयु वर्ग खो खो में भी धौलपालिया ने सिरसा खंड की टीम को हराया. जबकि अंडर 14 आयु वर्ग में धौलपालिया की क्रिकेट टीम दुसरे स्थान पर रही, योगा कन्या वर्ग का परिणाम अभी आना बाकी है.

इससे पहले अंडर 17 आयु वर्ग में खो-खो कन्या वर्ग की धौलपालिया की टीम भी सिरसा जिला की विजेता बन चुकी है.

विजेता टीम का गाँव धौलपालिया में पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया गया और समस्त स्कूल स्टाफ और ग्रामवासियों द्वारा बधाइयां दी गयी. इस मौके पर ग्रामवासियों ने बच्चों के टीम प्रभारी दिनेश जी भोजक, हजुरी दास जी और सुंदर जी बसीर का आभार जताया. ग्राम धौलपालिया के सरपंच चौधरी गौरीशंकर मंडा ने बच्चों को इस जीत पर बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा की ये दिनेश जी भोजक और सुंदर जी बसीर की अथक मेहनत का ही नतीजा है जो धौलपालिया की टीम अब तक इनके निर्देशन में 53 गोल्ड मैडल जीत चुकी है, उन्होंने तीनों ट्रेनर्स का आभार जताते हुए कहा की दिनेश जी भोजक,हजुरी दास जी और सुंदर जी बसीर की वजह से आज धौलपालिया का नाम इन बच्चों ने रोशन किया है.

डीईओ ने किया औचक निरीक्षण

जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. यज्ञदत वर्मा ने स्टेडियम में दोपहर के समय औचक निरीक्षण किया। उन्होंने खेल रेफरी को निर्देश दिए कि खेलों में किसी भी प्रकार का खिलाड़ियों से भेदभाव नहीं किया जाए। अगर कोई खिलाड़ी आपत्ति जताता है तो उसकी जांच करें।

 

COMMENTS