गणतन्त्र दिवस के मौके पर सिरसा जिले को सीएम की सौगात, इस सुविधा वाला सिरसा होगा हरियाणा का चौथा जिला

गणतन्त्र दिवस के मौके पर सिरसा जिले को सीएम की सौगात, इस सुविधा वाला सिरसा होगा हरियाणा का चौथा जिला

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गणतन्त्र दिवस के मौके पर सिरसा जिले को नायाब तोहफा दिया है. सीएम मनोहर लाल ने वीरवार को पानीपत स्मार्टग्रिड उद्घाटन...

व्यायामशाला के उद्घाटन समारोह पर भव्य कार्यक्रम, मुख्य अतिथि गणेशी लाल ने किया उद्घाटन
हिल गया हरियाणा- हवस के हरामियों ने की हैवानियत की हदें पार – फिर दोहराया ‘निर्भया काण्ड’
राम रहीम की सजा के खिलाफ याचिका हाई कोर्ट में एडमिट, भेजा सीबीआई को नोटिस

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गणतन्त्र दिवस के मौके पर सिरसा जिले को नायाब तोहफा दिया है. सीएम मनोहर लाल ने वीरवार को पानीपत स्मार्टग्रिड उद्घाटन किया, इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि अब सिरसा को भी 24 घंटे बिजली आपूर्ति दी जाएगी. जिले को यह तोहफा 26 जनवरी से मिलेगा. आपको बता दें कि इससे पहले राज्य के महज चार जिलों को 24 घंटे बिजली आपूर्ति दी जा रही थी.

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य के जिन जिलों में लाइनलोसेस कम हैं हम उन्हें 24 घंटे बिजली मुहैय्या करवा रहें हैं. इससे पहले बीस प्रतिशत के कम लाइनलोसेस वाले चार जिलों को 24 घंटे बिजली मिल रही थी जिसमे अब सिरसा जिले को भी जोड़ दिया गया है. इस मौके पर सीएम के साथ जापान के अधिकारी भी मौजूद थे.

सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिजली बिल का भुगतान समय पर करें ताकि आपको बिजली की किल्लत न हो. उन्होंने कहा कि अगर 24 घंटे बिजली के लिए जनता को भी जागरूक होना पड़ेगा. हमारा प्रयास है कि जिन जिलों में बिजली बिलों का भुगतान समय पर किया जा रहा है हम उन्हें 24 घंटे बिजली देने को प्रतिबद्ध हैं. सीएम मनोहर लाल ने बताया कि स्मार्ट ग्रिड प्रणाली से लाइनलोसेस में कमी आएगी जिसका फायदा आपको आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा.

 

COMMENTS