गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का केस, लुकआउट नोटिस जारी

हरियाणा पुलिस ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के ख़िलाफ़ देशद्रोह का केस दर्ज कर लिया है. हरियाणा के पंचकुला ज़िले ...

छावनी में तब्दील सिरसा, 3 जिलों में धारा 144 लागू- कभी भी बंद हो सकता है इन्टरनेट
हाई अलर्ट हरियाणा, सीमायें सील- सुरक्षा चाक चौबंद
अब जल्द ही गिरफ्त में होगी हनीप्रीत, पुलिस के हाथ लगे अहम् सुराग

हरियाणा पुलिस ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के ख़िलाफ़ देशद्रोह का केस दर्ज कर लिया है. हरियाणा के पंचकुला ज़िले के सेक्टर पांच पुलिस स्टेशन ने हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत इंसा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.  हनीप्रीत को सीबीआई कोर्ट में गुरमीत राम रहीम को बलात्कार का दोषी ठहराए जाने के बाद राम रहीम के साथ देखा गया था. हनीप्रीत को राम रहीम के साथ उस सरकारी हेलिकॉप्टर में भी देखा गया था जिससे राम रहीम को रोहतक जेल ले जाया गया था. इसके बाद से वो गायब हैं.

 

हरियाणा के महानिरीक्षक के.के.राव ने मीडियाकर्मियों को बताया कि डेरा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने की स्थिति में डेरे के शीर्ष लोगों द्वारा 25 अगस्त को पंचकूला की अदालत परिसर से राम रहीम को भगाने के लिए साजिश रची गई थी. लेकिन अदालत परिसर में हरियाणा पुलिस और अर्धसैनिक बलों की त्वरित कार्रवाई से यह साजिश विफल रही.

गौरतलब है कि रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा हो गई है, लेकिन उनके साथ साये की तरह रहने वाली हनीप्रीत गायब है. हनीप्रीत के सुनारिया जेल परिसर से निकलने के बाद रोहतक के आर्य नगर में ही किसी डेरा प्रेमी संजय चावला के घर रुकने की बात भी सामने आई थी.

अगली सुबह वह परिवार भी घर से गायब मिला. आर्य नगर में इस रात संजय चावला के घर देर रात दो गाड़ियां आईं थीं. उसके बाद से हनीप्रीत का कुछ पता नहीं है. तभी से हरियाणा पुलिस भी हनीप्रीत की तलाश में जुटी है. हनीप्रीत कहां है, ये एक रहस्य बना हुआ है. फिलहाल हरियाणा पुलिस के साथ-साथ लोकल जांच एजेंसियां भी सरगर्मी से हनीप्रीत की तलाश कर रही हैं.

वह राम रहीम की गोद ली हुई बेटी है. पहले इनका नाम प्रियंका तनेजा था बाद में वह हनीप्रीत बन गईं. वह राम रहीम के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

 

COMMENTS