चीन को आ गयी अक्ल, अब नहीं करेगा कभी विवाद

चीन को आ गयी अक्ल, अब नहीं करेगा कभी विवाद

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा की डोकलाम विवाद के बाद चीन को हमारी ताकत समझ आ गयी है. अब दोनों देशों के बीच कोई विवाद नहीं है. दोनों ...

भारत की जवाबी कार्रवाई से घबराए पाक ने टेके घुटने, फायरिंग रोकने की लगाई गुहार
हरितालिका तीज: पति की दीर्घायु के लिए सुहागिनें करती है इतना कठिन व्रत, जानें इसके नियम
शाहरुख़ की ‘जीरो’ रिलीज से पहले ही विवादों में, पोस्टर देखकर भड़का सिख समुदाय

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा की डोकलाम विवाद के बाद चीन को हमारी ताकत समझ आ गयी है. अब दोनों देशों के बीच कोई विवाद नहीं है. दोनों देशों के बीच करीब ढाई माह तक चले विवाद के बाद आखिरकार चीन को पीछे हटना पड़ा था, क्योंकि उसे हमारी ताकत का अहसास हो गया है.

अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ के दौरे पर आए राजनाथ ने कहा,  “चीन के साथ हमारा विवाद सुलझ गया है. चीन को भारत की ताकत समझ आ गई है.” राजनाथ सिंह ने अपने भाषण में कहा कि पाकिस्तान लगातार सीमापार से आतंकियों को भेजने का प्रयास कर रहा है, और हम हर बार 5 से 10 आतंकियों को मार रहे है. अब हम किसी भी तरह से कमजोर नहीं है.

गृहमंत्री जी ने आगे कहा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने देश के गरीब के बारे में सोचा. मोदी जी ने फैसला लिया कि बड़े बड़े बेंकों के दरवाजे पर दस्तक देने का अधिकार केवल टाटा, बिड़ला और अंबानी को नहीं बल्कि मेरे देश के हर गरीब को होना चाहिए.

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य है कि वर्ष 2022 तक देश से गरीबी को पूर्ण रूप से मिटा दिया जायेगा. मोदी सरकार इस दिशा में लगातार काम कर रही है. हम आने वाले समय में एक स्वस्थ और खुशहाल राष्ट्र का निर्माण करना चाहते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 1
  • comment-avatar

    But we can’t say Musically have to be banned.