जाधव मामले से नाराज देशवासी भेज रहे पाकिस्तान में जुते चप्पल, चला ऑनलाइन कैम्पेन- जूता भेजो पाकिस्तान

जाधव मामले से नाराज देशवासी भेज रहे पाकिस्तान में जुते चप्पल, चला ऑनलाइन कैम्पेन- जूता भेजो पाकिस्तान

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने गयी उनकी माँ और पत्नी के साथ हुई बदसलूकी के बाद से भारतीय लोगों में पाकिस्तान के प्रति बेहद नाराजगी है....

क्रिकेटर बुमराह से मिलने गए उनके दादा की हत्या, साबरमती नदी में मिला शव
दिखाईये अपना दिमागी कौशल, मोदी सरकार दे रही है इस चैलेंज को हल करने पर हज़ारों के इनाम
आखिर क्यूँ होती है पुलिस की वर्दी खाकी रंग की? Khabridada.com पर जानिये विस्तार से

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने गयी उनकी माँ और पत्नी के साथ हुई बदसलूकी के बाद से भारतीय लोगों में पाकिस्तान के प्रति बेहद नाराजगी है. सोशल मीडिया और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया तक में पाकिस्तान की इस हरकत पर थू-थू हो रही है. वहीँ बीजेपी के एक नेता ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए एक अनोखी तरकीब अपनाई है.

बीजेपी के दिल्ली के प्रवक्ता ताजिंदर बग्गा ने कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी से हुई बदसलूकी का करारा जवाब देते हुए एक जोड़ी चप्पल का ऑनलाइन आर्डर किया है ताकि उसे पाकिस्तान हाई कमीशन को भेजा जा सके. बग्गा ने अपने ऑनलाइन आर्डर के स्क्रीनशॉट को ट्विट करते हुए लोगों से अनुरोध किया है कि जाधव परिवार के साथ पाक की नापाक हरकत का जवाब देने के लिए सभी को चप्पल की खरीददारी करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को जूतों की भूख है (पाकिस्तान ने जाधव से मुलाकात को गयी उसकी पत्नी चेतनकुल के जुते रख लिए) ऐसे में हमारा हक़ बनता है की हम पाकिस्तान को जुते भेंट करें.

बग्गा की अपील पर देखते ही देखते लोगों ने ऑनलाइन आर्डर करने शुरू कर दिए साथ ही स्क्रीनशॉट भी शेयर करना शुरू कर दिया. बीजेपी नेता ने ट्विट करते हुए लिखा, “हमारा चप्पल चाहता है तो हम उसे चप्पलें देंगे. मैंने एक जोड़ी चप्पल ऑर्डर किए हैं जिन्हें पाकिस्तान हाई कमीशन को भेजा जाएगा. मैं हर देशवासी से अनुरोध करता हूं कि वे पाकिस्तान के लिए एक जोड़ी चप्पल जरूर खरीदें. ऑनलाइन ऑर्डर करने के बाद उसका स्क्रीनशॉट लेकर #JutaBhejoPakistan के साथ पोस्ट ट्वीट कीजिए.”

COMMENTS