जानिए कौन है रातों रात इन्टरनेट पर फेमस हुई प्रिया प्रकाश, एक क्लिप ने तोड़े दुनिया के कई रिकॉर्ड

जानिए कौन है रातों रात इन्टरनेट पर फेमस हुई प्रिया प्रकाश, एक क्लिप ने तोड़े दुनिया के कई रिकॉर्ड

इस वेलेंटाइन्स वीक पर आपने बहुत सी क्लिप सोशल मीडिया पर देखी होगी और शायद शेयर भी की हो. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी क्लिप इन्टरनेट पर वायरल हुई जिसने वा...

रखें नवरात्री के नौ परहेज, माता रानी की कृपा से हो जायेंगे मालामाल
दिल्ली में कोहली का नया रिकॉर्ड, धड़ाधड़ ठोक दिए 5000 रन, सचिन तेंदुलकर को भी पछाड़ा
हार्दिक पटेल के साथियों का आरोप- बीजेपी ने हार्दिक की CD 40 करोड़ में तैयार करवाई

इस वेलेंटाइन्स वीक पर आपने बहुत सी क्लिप सोशल मीडिया पर देखी होगी और शायद शेयर भी की हो. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी क्लिप इन्टरनेट पर वायरल हुई जिसने वायरल होने के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं उसी जबरदस्त विडियो क्लिप की जो शानदार एक्सप्रेशन की वजह से दुनिया भर में छा गई. रातों रात इन्टरनेट सेंसेशन बनी डेब्यूटेंट मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इस विडियो की वजह से दुनियाभर में खूब सुर्खियाँ बटोरी है. जिसमें प्रेमी जोड़े को आँखों की भाषा में बात करते हुए दिखाया गया है.

इस विडियो की वजह से ही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर दुनिया की तीसरी सबसे अधिक फेमस इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी बन गई है. एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या मात्र एक ही दिन में 7 लाख के आंकड़े को पार कर गयी है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. हालाँकि एक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार प्रिया के परिवार का कहना है कि प्रिया का कोई इंस्टा का अकाउंट नहीं है.

वेलेंटाइन्स वीक पर वायरल हुए इस विडियो क्लिप के बारे में आपको बता दें कि ये एक मलयालम फिल्म के एक गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ की क्लिप है जो आने वाली फिल्म ‘उरु अदार लव’ का एक बेहद खूबसूरत गाना है. इस गाने में प्रिया के एक्सप्रेशन दुनिया में इतने फेमस हुए हैं कि उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जा रहा है. जिस क्लिप की यहाँ बात की जा रही है उसे इन्टरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा तेजी से वायरल होने वाली माना जा रहा है. महज एक दिन में ही इसे लाखों शेयर और कई मिलियन लाइक मिले है जो वाकई हैरानी की बात है.

इस क्लिप में आँखों की भाषा में प्रेमी जोड़े की बातचीत को दिखाया गया है. स्कूली दिनों में रोमांस को दर्शाते इस गाने के कम्पोज़र शान रहमान हैं और प्रिया के साथ इस गाने में रोशन अब्दुल एक्टर नज़र आ रहे हैं. इस विडियो के वायरल होने के बाद अभी तक प्रिया मीडिया के सामने नहीं आई है लेकिन एक्टर रोशन अब्दुल ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि वो विडियो के वायरल होने से बहुत खुश है.

 

 

 

COMMENTS