‘टाइगर जिन्दा है’ जल्द तोड़ सकती है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई

‘टाइगर जिन्दा है’ जल्द तोड़ सकती है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई

सलमान खान- कैटरीना अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ का जलवा सिनेमाघरों में बरकरार है. इसी जलवे ने फिल्म को 300 करोड़ के क्लब में शामिल कर दिया है. सूत्रो...

सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में लगाई याचिका, ये है मामला
सलमान खान फिर घिरे विवादों में, बुजुर्ग दंपति ने लगाया जमीन हड़पने का सनसनीखेज आरोप
सपना चौधरी का हरियाणा के बाद यूपी- बिहार में धमाल, भोजपुरी फिल्म में कर रही है आईटम नंबर

सलमान खान- कैटरीना अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ का जलवा सिनेमाघरों में बरकरार है. इसी जलवे ने फिल्म को 300 करोड़ के क्लब में शामिल कर दिया है. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म ने महज 15 दिनों में दुनिया भर में धूम मचा दी है, अच्छे खासे बिज़नस की बदौलत इसका कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ को छूने वाला है.

अगर इसके बिज़नस की बात करें तो ये फिल्म दुनिया भर में अब तक लगभग 490 करोड़ रूपए कमा चुकी है. जिसमें से 375 करोड़ रूपए अकेले भारत से जबकि 115 करोड़ रूपए का कलेक्शन दुसरे देशों से हुआ है. साल 2017 की बात करें तो ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म हो जाएगी. इससे पहले ‘बाहुबली 2’ ने अप्रैल में लगभग 800 करोड़ की कमाई का आंकड़ा हासिल किया था.

सलमान- कैटरिना स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जो अभी हाल ही में 22 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी. रिलीज़ के बाद से ही फिल्म ने अपना जलवा बिखेरा और जल्दी ही इसकी गिनती सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में होने लगी. इससे पहले सलमान खान की ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्मे भी 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

COMMENTS