…तो एक दिन POK होगा भारत में शामिल- केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री

…तो एक दिन POK होगा भारत में शामिल- केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री

जैश ए मोहम्मद के आतंकी और जैश के संस्थापक मसूद अजहर के भांजे ताल्हा रशीद के मारे जाने पर गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने चुटकी लेते हुए कहा की हमारी जा...

ये है आज तक की दुनिया की सबसे बड़ी डकैती, जिसका अभी तक नहीं हो सका खुलासा
40 साल तक भटकता रहा खोमदान, YouTube के एक विडियो ने पहुँचा दिया घर
PNB घोटाला: साधारण भाषा में समझें नीरव मोदी का महाघोटाला, कैसे लगाई PNB को चपत?

जैश ए मोहम्मद के आतंकी और जैश के संस्थापक मसूद अजहर के भांजे ताल्हा रशीद के मारे जाने पर गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने चुटकी लेते हुए कहा की हमारी जांबाज़ सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऐसे ही चलते ही रहेंगे. अब वो दिन दूर नहीं जब हम पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर को भी भारत में मिला लेंगे.

अहीर के अनुसार हमारे वीर जवानों ने ये साबित कर दिया है की अब हम और आतंक बर्दाशत नहीं करने वाले. पकिस्तान की आर्मी आतंकियों को हथियार और असलहा उपलब्ध करवा रही है. पाक की आर्मी आतंकवाद को शह देती है जिसका हम समय समय पर मुंहतोड़ जवाब भी देते रहे है. हमारी सेना पूरी तरह सतर्क है, हम उनके खिलाफ बड़े से बड़े ऑपरेशन चलाते रहेंगे और उन्हें पूरी तरह ध्वस्त करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

गृह राज्यमंत्री ने पाकिस्तान पर करारा हमला करते हुए कहा की, “पाकिस्तान जिस नकाब का सहारा लेकर आतंक को पनाह दे रहा है वो नकाब अब हट चुका है. पाकिस्तान अवैध तरीकों से आतंकियों को हथियारों की सप्लाई करता है.” अहीर ने कहा की मसूद अजहर चाहे कितनी भी धमकियाँ दे लेकिन उसके मनसूबे कभी सफल नही हो पाएंगे. उन्होंने कहा की जो भी आतंकी भारत के खिलाफ बुरी नियत से कोई गलत कार्यवाही करेगा, उसे ढेर कर दिया जायेगा. हमारी सेना को पूरी छूट है और हमारी सेना हर प्रकार की कार्यवाही करने को हरपल तैयार है.

गौरतलब है की कश्मीर के पुलवामा में हाल ही में सेना ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया था. जिनमे से एक मसूद अजहर के भांजा भी था. मसूद के भांजे ताल्हा रसीद के मारे जाने पर बौखलाए जैश ए मोहम्मद ने भारत को धमकी दी है कि एक दिन आएगा जब भारतीय सेना को घाटी से जाना होगा. हंसराज अहीर ने आगे कहा की, “हमारी सेना आतंकवादियों को घुस-घुस कर मार रही है. सेना के पास इतनी ताकत है और उसको इतनी छूट है कि वह एक और सर्जिकल स्ट्राइक कर सकती है.” उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के बारे में बोलते हुए कहा की, “पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है और एक दिन ऐसा आएगा, जब POK को हम हिंदुस्तान में ले लेंगे. हम उसको नहीं छोड़ेंगे.”

 

 

COMMENTS