पद्मावती के बाद एक और फिल्म विवादों में, डायरेक्टर के हाथ काटने पर इनाम का ऐलान

पद्मावती के बाद एक और फिल्म विवादों में, डायरेक्टर के हाथ काटने पर इनाम का ऐलान

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर विवाद अभी थमा नहीं की अब फिर एक फिल्म को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म ‘गेम ऑफ अयोध्या’ को ले...

पढ़ें: ढ़ाई दिन के सीएम येदियुरप्पा से कुर्सी की आँख मिचौनी और किस्मत का खेल
फायदे ही नहीं नुकसान भी बहुत हैं मोबाइल के, अगर जान लिया तो तौबा कर लोगे इस मोबाइल से
विजय माल्या की निकली हेकड़ी, कहा 100 प्रतिशत कर्ज़ चुकाने को तैयार हूँ, कहा- ‘प्लीज ले लें’

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर विवाद अभी थमा नहीं की अब फिर एक फिल्म को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म ‘गेम ऑफ अयोध्या’ को लेकर शुरू हुई बवाल की आंच अलीगढ़ से निकल कर उत्तरप्रदेश की सड़कों तक आ गयी है. अलीगढ के एबीवीपी के कार्यकर्ता अमित गोस्वामी ने फिल्म के डायरेक्टर के हाथ काटने पर एक लाख इनाम देने की घोषणा की है.

आपको बता दे की ‘गेम ऑफ अयोध्या’ फिल्म 8 दिसम्बर को रिलीज़ होनी है, जिस पर एक बार सेंसर बोर्ड पहले भी रोक लगा चूका है. हालाँकि बाद में इसे फिल्म प्रमाणन अपीलीय ट्रिब्यूनल ने प्रदर्शित करने की परमिशन दे दी थी. बाबरी मस्जिद कांड की पृष्ठभूमि पर बनाई गई फिल्म को लोक दल के पूर्व एमएलसी सुनील सिंह ने बनाया है जिसमें हिन्दू-मुस्लिम प्रेम कहानी को दिखाया गया है.

एबीवीपी के अमित गोस्वामी ने फिल्म के डायरेक्टर पर संगीन इल्जाम लगाते हुए कहा की फिल्म में बहुत ही गलत दृश्य दिखाए गए है. इसमें डायरेक्टर ने हिन्दुओं को भगवान राम की मूर्ति छल से मंदिर में रखते हुए दिखाया है. फिल्म में हमारी भावनाओं से खिलवाड़ किया गया है जो कतई सहन नहीं किया जायेगा. इधर जिले के एसएसपी राजेश पाण्डेय ने कहा है की प्रशासन ने फिल्म के रिलीज़ से पहले ही राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया है.

COMMENTS