पद्मावती के विरोधिओं को बड़ी धमकी, नाहरगढ़ किले पर लटकाई लाश, कहा हम पुतले नहीं जलाते

पद्मावती के विरोधिओं को बड़ी धमकी, नाहरगढ़ किले पर लटकाई लाश, कहा हम पुतले नहीं जलाते

नाहरगढ़ किले पर शुक्रवार सुबह एक लाश लटकी मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. लाश के पास ही पत्थरों पर लिखा मिला है की पद्मावती का विरोध करने वालों देख ल...

देश में चली मौत की आंधी, यूपी और राजस्‍थान में 90 से ज्यादा की मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान
अमेरिका की सख्ती पर बिलबिलाया हाफिज सईद, खुद को बताया ‘पाक’ साफ़
आपके लिए विशेष पोस्ट: लू- होती है जानलेवा, जानिए- लू के कारण- लक्षण और बचाव

नाहरगढ़ किले पर शुक्रवार सुबह एक लाश लटकी मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. लाश के पास ही पत्थरों पर लिखा मिला है की पद्मावती का विरोध करने वालों देख लो हम केवल पुतले ही नहीं जलाते है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

हालाँकि पुलिस का कहना है की पत्थर पर जो धमकियां लिखी मिली है उनका इस व्यक्ति के किसी प्रकार से कोई सम्बन्ध है ये कहना अभी मुश्किल है. पुलिस घटना के पद्मावती कनेक्शन की भी जांच कर रही है. पुलिस की शुरूआती जांच में मृतक का नाम चेतन सैनी (40) बताया गया है. मृतक चेतन शास्त्री नगर का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस इस मामले को खुदकुशी और हत्या दोनों एंगल से देख रही है.

गौरतलब है की फिल्म के जोरदार विरोध को देखते हुए मेकर्स ने पद्मावती की रिलीज़ फिलहाल टाल दी है. मेकर्स का कहना है की फिल्म को भारत से पहले विदेशों में भी रिलीज़ नहीं किया जायेगा. जबकि ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के स्क्रीनिंग की मंजूरी दे दी है.

फिल्म पद्मावती को लेकर राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इसके इलावा इसका विरोध राजस्थान से निकलकर महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, और मध्य प्रदेश तक पहुँच गया है. यूपी, मध्य प्रदेश और राजस्थान में तो सरकार ने बाकायदा फिल्म की रिलीज़ पर रोक भी लगा दी है.

आपको बता दे की करणी सेना ने दीपिका पादुकोण को सूर्पणखा की तरह नाक काटने की धमकी दी है, हरियाणा के बीजेपी नेता ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ के इनाम की घोषणा भी की है. जबकि राजनाथ सिंह, उमा भारती, लालू प्रसाद यादव, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने फिल्म को लेकर बयान दिए कि लोगों की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए.

COMMENTS