पद्मावत के बदले में ‘संजय लीला भंसाली’ की माँ पर फिल्म बनाएगी करणी सेना, काम शुरू

पद्मावत के बदले में ‘संजय लीला भंसाली’ की माँ पर फिल्म बनाएगी करणी सेना, काम शुरू

करणी सेना के पुरजोर विरोध के बाद आखिरकार ‘पद्मावत’ फिल्म रिलीज़ हो ही गयी. देशभर में कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज़ हुई फिल्म को कई जगह विरोध का सामना करना प...

आखिरकार झुक गया बर्बादी का बादशाह, युद्ध की धमकियों के बीच किम जोंग दक्षिण कोरिया से बातचीत को तैयार
दिवाली की रात जरुर करें ये ख़ास टोटके, माँ लक्ष्मी की कृपा से साल भर बरसेगा अपार धन
OMG: शादी में दुल्हे को दोस्तों ने दिया ऐसा गिफ्ट, आप भी रह जाओगे हैरान

करणी सेना के पुरजोर विरोध के बाद आखिरकार ‘पद्मावत’ फिल्म रिलीज़ हो ही गयी. देशभर में कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज़ हुई फिल्म को कई जगह विरोध का सामना करना पड़ा वहीँ कुछ जगहों पर हिंसक घटनाएं भी हुई. करणी सेना अपने तमाम प्रयासों के बावजूद फिल्म की रिलीज़ को नहीं रोक सकी तो फिल्म का जवाब फिल्म से देने का निर्णय लेते हुए संजय लीला भंसाली की ‘माँ’ पर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है.

राजपूत करणी सेना ने मीडिया से बात करते हुए ऐलान किया कि हम भंसाली की माँ पर फिल्म बनायेंगे जिसका नाम ‘लीला की लीला’ होगा. करणी सेना के जिलाध्यक्ष ने चित्तौड़गढ़ में एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि ‘लीला की लीला’ फिल्म के निर्देशक अरविन्द व्यास होंगे. उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट्स लिखने का काम शुरू किया जा चुका है. अगले कुछ दिनों में ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसी साल रिलीज़ भी कर देंगे.

करणी सेना के जिलाध्यक्ष गोविन्द सिंह खंग्रोत के मुताबिक देश में हर किसी को अभिव्यक्ति की आजादी है एयर ये हमारा हथियार भी है. हम फिल्म की शूटिंग राजस्थान में ही करेंगे. गोविन्द सिंह ने कहा,  “भंसाली ने हमारी मां पद्मावती का अपमान किया है, हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, लेकिन हम जो फिल्म बनायेंगे उस पर संजय लीला भंसाली को गर्व महसूस होगा.”

 

 

COMMENTS