पाकिस्तान को अमेरिका की आखिरी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ वरना घुसकर मारेंगे

पाकिस्तान को अमेरिका की आखिरी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ वरना घुसकर मारेंगे

आतंक के आका पाकिस्तान को अमेरिका ने सख्त चेतावनी देते हुए आतंकियों के खिलाफ कठोर कदम उठाने को कहा है. अमेरिकी विदेशमंत्री रेक्स टिलरसन ने पाकिस्तान को...

अमेरिका का सीरिया के खिलाफ युद्ध का ऐलान, दनादन दागी 100 से ज्यादा मिसाइलें- दहल उठा दमिश्क
एक करोड़ डॉलर का इनामी आतंकी हाफ़िज़ सईद रिहा, बाहर आते ही दी कश्मीर छीनने की धमकी
पाकिस्तान ने दी बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, कराची से आया फ़ोन

आतंक के आका पाकिस्तान को अमेरिका ने सख्त चेतावनी देते हुए आतंकियों के खिलाफ कठोर कदम उठाने को कहा है. अमेरिकी विदेशमंत्री रेक्स टिलरसन ने पाकिस्तान को आतंकियों की लिस्ट भी दी है और सख्त लहजे में कार्रवाई करने को कहा है.

मेल टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने टिलरसन को खास तौर पर पाकिस्तान भेजा था. टुडे मेल के सूत्रों के अनुसार टिलरसन ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए साफ कहा की पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ बहाने बाजी बनाने से काम नहीं चलेगा अपितु कठोर कदम उठाने पड़ेंगे वर्ना मजबूरन हमें अन्दर घुसकर आतंकियों का सफाया करना पड़ेगा.

आपको बता दें की अमेरिकी विदेशमंत्री टिलरसन पहली बार भारत दौरे पर है और वो अफगानिस्तान और पाकिस्तान होते हुए भारत पहुंचे है. टिलरसन ने विदेशमंत्री सुषमा स्वराज के साथ द्विपक्षीय बैठक में हिस्सा लिया और फिर अजित डोभाल से भी मुलाक़ात की. टिलरसन ने कहा की हम मानते है की पाकिस्तान आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बना हुआ है. हालाँकि टिलरसन ने पाकिस्तान की सरकार की स्थिरता व सुरक्षा की चिंता भी जाहिर की, उनके अनुसार पाकिस्तान में आतंकी संगठनों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है और उनकी बढती हुई ताकत परमाणु शक्ति संपन्न देश के लिए खतरे की घंटी है.

 

.

 

COMMENTS