बीएसएनएल का फिर बड़ा धमाका, मार्किट में उतारे दो छोटे अनलिमिटेड प्लान

बीएसएनएल का फिर बड़ा धमाका, मार्किट में उतारे दो छोटे अनलिमिटेड प्लान

टेलिकॉम इंडस्ट्री में ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई है. हर कंपनी, दूसरी कंपनी से बेहतर प्लान देने को जी जान से जुटी हुई है. इसका सीधा फायदा आम उपभ...

वोडाफोन ने ग्राहक को दिया दुनिया का सबसे छोटा चेक, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
एयरटेल से मिलकर नोकिया ने पेश किया ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’, 2000 कैशबैक सहित अनलिमिटेड डाटा और कालिंग
जिओ के नए ऑफर ने उड़ाई टेलिकॉम कंपनियों की नींद, 500 कैशबैक के साथ उतारा सबसे सस्ता प्लान

टेलिकॉम इंडस्ट्री में ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई है. हर कंपनी, दूसरी कंपनी से बेहतर प्लान देने को जी जान से जुटी हुई है. इसका सीधा फायदा आम उपभोक्ताओं को मिल रहा है. कंपनियों के बीच चल रहे अनलिमिटेड कालिंग और डाटा प्लान के इस महासंग्राम में अब बीएसएनएल भी कूद गयी है. एक तरफ जहाँ दो दिन पहले ही बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए ‘मैक्सिमम’ प्लान की घोषणा की थी वहीँ अब फिर दो अनलिमिटेड प्लान लांच करके ग्राहकों को दोहरी खुशखबरी दे दी, वहीँ दूसरी तरफ बीएसएनएल ने बाकी कंपनियों के होश भी फ़ाक्ता कर दिए हैं.

बीएसएनएल का पहला प्लान देश भर के सभी सर्कल में उपलब्ध रहेगा. इस प्लान में प्रीपेड उपभोक्ता को अपने नंबर पर 99 रूपए का रिचार्ज करवाना होगा जिसमें अनलिमिटेड आउटगोइंग वॉयस कॉल्स (लोकल और एसटीडी ), रोमिंग कॉल्स और रिंग बैक टोन के साथ 26 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी. इस प्लान में दिल्ली-मुंबई को छोड़कर देश के बाकी सभी सर्कल में फ्री रोमिंग की सुविधा दी गयी है.

दुसरे प्लान में बीएसएनएल ने 90 दिनों की वैलिडिटी के लिए 319 रूपए का रिचार्ज प्लान पेश किया है. इस प्लान में सभी प्रीपेड उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड आउटगोइंग वॉयस कॉल्स (लोकल और एसटीडी), रोमिंग कॉल्स (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर) दी गई है. इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की रहेगी. हालाँकि इस प्लान में 99 रूपए वाले प्लान की तरह PRBT का फायदा उपभोक्ता को नहीं मिल पायेगा.

 

COMMENTS