महीने भर से फरार चल रही हनिप्रीत को जान का खतरा, लगाई दिल्‍ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका

महीने भर से फरार चल रही हनिप्रीत को जान का खतरा, लगाई दिल्‍ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका

डेरा प्रमुख राम रहीम को बलात्कार के दो मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद से पुलिस के साथ चूहे बिल्ली का खेल खेल रही हनिप्रीत ने अब दिल्‍ली हाईकोर्ट मे...

हनीप्रीत फिर 3 दिन की रिमांड पर, पेशी से पहले ही आ गया बुखार
केंद्र सरकार के इस नियम ने किया ग्राहकों को कसाईयों के हवाले, कोई बचाने वाला नहीं
राम रहीम को हो सकती है फांसी,सुनवाई पूरी 22 को आएगा फैसला

डेरा प्रमुख राम रहीम को बलात्कार के दो मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद से पुलिस के साथ चूहे बिल्ली का खेल खेल रही हनिप्रीत ने अब दिल्‍ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. जहाँ मंगलवार को उसकी सुनवाई होनी है. इससे पहले हनीप्रीत के वकील प्रदीप कुमार आर्य ने सोमवार को हाईकोर्ट में हनीप्रीत को अग्रिम जमानत देने के लिए याचिका दायर की है.

मीडिया पर लगाया छवि ख़राब करने का आरोप

इस याचिका में हनिप्रीत ने मीडिया पर भी आरोप लगाए है, उसने राम रहीम को अपना पिता बताते हुए लिखा है की मीडिया ने हमारे बाप बेटी के रिश्तों को गलत तरीके से पेश किया है. हनिप्रीत ने राम रहीम को अपना पिता बताया है और कहा है की मैं उनका बहुत सम्मान करती हूँ.

 

हनिप्रीत ने पुलिस पर भी आरोप लगाया और कहा कि पुलिस मुझे सिर्फ परेशान करना चाहती है, और मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हूं. उसने यह भी कहा कि मुझे जब अदालत में बुलाया जाएगा, मैं अदालत में आने को प्रतिबद्ध हूं. उसने याचिका में अदालत से गुहार लगाई कि सामने आने पर राम रहीम के दुश्‍मन उसे मरवा देंगे.

उक्त जानकारी हनीप्रीत के वकील ने दी. जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत उन 43 लोगों की लिस्ट में जिनकी हरियाणा पुलिस को राम रहीम को दोषी ठहराने जाने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के संबंध में तलाश है. इससे पहले पुलिस द्वारा हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है. पुलिस उसकी तलाश में राजस्थान से लेकर देश के सीमावर्ती इलाकों और नेपाल में भी दर दर की ठोकरें खा चुकी है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सफलता नहीं लगी है.

COMMENTS