मारुती के प्लांट में घुसा तेंदुआ, कर्मचारी दहशत में और कामकाज हुआ ठप्प

मारुती के प्लांट में घुसा तेंदुआ, कर्मचारी दहशत में और कामकाज हुआ ठप्प

गुरुग्राम के मानेसर में बने मारुति सुजुकी के प्लांट में एक तेंदुए के घुस जाने के कारण वहां काम करने वाले लोग दहशत में हैं. घटना गुरुवार सुबह लगभग चार ...

अब आप सिमकार्ड की तरह अपने बिजली कनेक्शन को भी कर पाएंगे पोर्ट, खरीद सकेंगे मनपसंद की कंपनी से बिजली
माँ बाप को मरे हो गया चार साल, अब लिया बेटे ने जन्म
Real Heart Touching# जिसने भी देखा रो पड़ा, पार्टी के लिए गरीब को धोखा देने की रुला देने वाली दास्ताँ

गुरुग्राम के मानेसर में बने मारुति सुजुकी के प्लांट में एक तेंदुए के घुस जाने के कारण वहां काम करने वाले लोग दहशत में हैं. घटना गुरुवार सुबह लगभग चार बजे की है. प्रत्यक्षदर्सी के मुताबिक सुबह अचानक मानेसर में बने इस प्लांट में तेंदुआ घुस आया. सबसे पहले तेंदुए को मारुति के इंजन डिपार्टमेंट में देखा गया.

जैसे ही इसकी सुचना वहां के स्टाफ को दी गयी, वहां भगदड़ मच गई. लोग अपनी जान बचने को लेकर बहार सड़कों पर आ गए. तेंदुए के प्लांट में घुस जाने के बाद अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर काम रोक दिया. हालांकि तेंदुए के प्लांट में घुस जाने की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर आवश्यक जाब्ते के साथ पहुंच गई. एक वन अधिकारी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, “वन्यजीव और वन विभाग की एक टीम तेंदुए की तलाश में जुटी है. कारखाने में कई बड़ी मशीनें हैं और तेंदुए के उनमें से किसी एक के नीचे छिपे होने की आशंका है.”

इधर तेंदुए के मिलने के बाद आसपास के लोग भी दहशत में है. वन विभाग की टीम को तेंदुए का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. समाचार लिखे जाने तक वन विभाग की टीम ने तेंदुए को ढूंढ़ने के लिए सर्च अभियान चला रखा है. पुलिस के मुताबिक निजी सुरक्षा कर्मचारियों को भी संयंत्र से दूर रहने को कहा गया है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर वहां लोगों की भीड़ न जुटने का आह्वान किया है.

एक पुलिस के अधिकारी ने कहा कि तेंदुआ कारखाने में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी नजर आया है. कंपनी के 2,000 से अधिक कर्मचारी कारखाने के मुख्य द्वार के बाहर बैठे हैं. आपको बता दें कि इस साल अप्रैल में गुरुग्राम के सोहना में एक मकान में तेंदुआ घुस गया था और पांच लोगों को घायल कर दिया था.

 

COMMENTS