यूपी में फिर बेपटरी हुई ट्रेन, सैंकड़ों घायल

यूपी में फिर बेपटरी हुई ट्रेन, सैंकड़ों घायल

khabridada: फिर से यूपी में ट्रेन के 6 डिब्बे पटरी से उतरने की खबर सामने आई है. यह घटना यूपी के मुजफ्नगर की है. अभी तक इस हादसे में 70 से ज्यादा लोगों...

Box office Collection: ‘स्त्री’ करेगी शानदार कमाई, अब तक कमाए 75 करोड़
मोदी सरकार की ‘धन धना धन’ योजना, कीजिये सिर्फ ये काम और ले जाईये एक करोड़ से पांच करोड़ तक नकद
चीन मचा सकता है पूर्वोतर में भारी तबाही, अरुणाचल प्रदेश और आसपास के इलाकों में अलर्ट

khabridada: फिर से यूपी में ट्रेन के 6 डिब्बे पटरी से उतरने की खबर सामने आई है. यह घटना यूपी के मुजफ्नगर की है. अभी तक इस हादसे में 70 से ज्यादा लोगों के घायल होने के सुचना मिली है. यह ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी. अभी हताहतों के बारे में कोई भी जानकारी नही मिली है. यह हादसा शनिवार को शाम 5 बजे के करीब हुआ.

file photo

प्राप्त जानकारी के अनुसार 18477 कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतर गए, कई डिब्बे एक दूसरे पर चढ़ गए. हालाँकि मरने वालों की संख्या के बारे में कोई अधिकारिक सुचना प्राप्त नही हुई है. लेकिन इस हादसे में मरने वालों की संख्या काफी अधिक हो सकती है, हादसा खटोली के आबादी क्षेत्र में हुआ है, इसे पुरी से चलकर इसे रात 9 बजे हरिद्वार पहुंचाना था, जो बीच रास्ते ही हादसे का शिकार हो गई.

आपको बता दें कि यह ट्रेन पुरी से हरिद्वार जाती है. कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस इस सफर में कई राज्यों से होकर गुजरती है. इनमें उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और ओडिशा शामिल हैं. यह ट्रेन रोजाना रात 9 बजे पुरी से चलती है जो 24 घंटे में अपना चक्कर पूरा करती है.

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्विट करके कहा है की राहत और बचाव दस्ता मौके पर रवाना हो गया है बचाव दस्ता और वह खुद रिलिफ कार्यों पर नजर बनाए हुए है.

COMMENTS