लालू प्रसाद के जेल जाने का सदमा नहीं सह पाई उनकी बड़ी बहन, अंतिम दर्शन को आ सकते है लालू बाहर

लालू प्रसाद के जेल जाने का सदमा नहीं सह पाई उनकी बड़ी बहन, अंतिम दर्शन को आ सकते है लालू बाहर

चारा घोटाला में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सज़ा सुनाये जाने के बाद उनकी बड़ी बहन गंगोत्री देवी का निधन हो गया. उनकी मौत की वजह सदमा बताया जा रहा ...

जब बिस्तर पर हो पति-पत्नी, दोनों के दिमाग में क्या चल रहा होता है
JK: पत्थरबाजों से निपटने के लिए पुलिस ने निकाली नई तरकीब, झट से दबोच लिए सरगना और उनके साथी
बहुत खतरनाक है पार्सनीयम, मिलता है धनिये के साथ मुफ्त- फोटो में देखें मामूली फर्क

चारा घोटाला में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सज़ा सुनाये जाने के बाद उनकी बड़ी बहन गंगोत्री देवी का निधन हो गया. उनकी मौत की वजह सदमा बताया जा रहा है. खबर के बाद सारा परिवार शोक में डूब गया. खबरों के अनुसार उनकी बड़ी बहन लालू के जेल जाने के बाद से ही वो उनकी रिहाई के लिए लगातार पूजा अर्चना कर रही थी. जैसे ही उन्हें लालू को साढ़े तीन साल की सजा की खबर मिली उनको सदमा लगा और वो चल बसी.

खबर के बाद लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बीटा तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव समेत पूरा परिवार उनके आवास पर पहुँच गया है. उनकी मौत की सुचना लालू के नजदीकी भोला प्रसाद के जरिये उन्हें रांची जेल में पहुंचा दी गई. अब पुरे परिवार लालू प्रसाद के पैरोल के इंतज़ार में है ताकि वो उनके अंतिम दर्शन कर सकें. सुचना है कि रविवार होने की वजह से लालू को पैरोल मिलने में मुश्किल हो सकती है जिस वजह से उन्हें अपनी बहन के अंतिम दर्शन का मौका मिलना संभव नहीं लग रहा है.

गौरतलब है कि लालू की बड़ी बहन गंगोत्री देवी 6 भाइयों की इकलौती बहन थी. गंगोत्री देवी अपने परिवार के साथ पटना के वेटनरी कॉलेज के क्वार्टर में रहती थीं. वो 75 साल की थी और लालू प्रसाद से चार साल बड़ी थी. बताया जा रहा है कि वो लम्बे समय से बीमार थी, जब उन्हें बताया गया की लालू प्रसाद को जेल हो गई है तो उन्हें सदमा लगा और वो चल बसी.

 

 

COMMENTS