शादी में गए कैमरामैन ने की ऐसी हरकत कि दुल्हन ने लगाई तीसरी मंजिल से छलांग

शादी में गए कैमरामैन ने की ऐसी हरकत कि दुल्हन ने लगाई तीसरी मंजिल से छलांग

शादी जैसे शुभ मौकों के कीमती पलों को कौन सहेजकर रखना नहीं चाहता, हम सभी इन मौकों पर विडियो जरूर बनवाते है लेकिन यही विडियो जयपुर की संगीता (बदला हुआ न...

चंद्रग्रहण के दुष्प्रभाव के नाम पर डरें नहीं, ग्रहण के दिन का उठायें विशेष फायदा
आधार को लेकर UIDAI ने जारी की चेतावनी, इन्टरनेट पर यूज करने में बरतें सावधानी
मेहमान को पिलायें ग्रीन टी, फायदा ही फायदा है- मेहमानवाजी का नया तरीका

शादी जैसे शुभ मौकों के कीमती पलों को कौन सहेजकर रखना नहीं चाहता, हम सभी इन मौकों पर विडियो जरूर बनवाते है लेकिन यही विडियो जयपुर की संगीता (बदला हुआ नाम) के लिए जान का दुश्मन बन गया, और वो अब अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर की संगीता की शादी पिछले साल 10 नवंबर 2016  को हुई थी. उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि शादी की विडियो कवरिंग करने आये हुए मथुरा के कैमरामैन इन भावुक क्षणों को अपने कैमरे में कैद करके विदाई का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल कर देगा. अभी कुछ दिन पहले संगीता youtube सर्फ़ कर रही थी तो अपनी ही शादी के फुटेज देखे तो वह हैरान रह गयी. उससे भी ज्यादा अचंभा उसे तब हुआ, जब उसने देखा कि करीब दस  लाख लोगों ने वह वीडियो देखा था और 90 हजार ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं, जिनमे से कुछ तो हद से भी ज्यादा अश्लील थी. युवती ने बदनामी के डर से घर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गयी. उसकी रीड की हड्डी समेत शरीर के की हिस्सों में गंभीर चोटें आयी है और अब वो अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है.

थाना कोतवाली प्रभारी डीएन मिश्रा के मुताबिक मथुरा निवासी संजय ने शादी का विडियो बनाकर कुछ दृश्य youtube पर वायरल कर दिये. फिलहाल कैमरामैन के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना की जानकारी मिलने पर युवती के जीजा ने आरोपी कैमरामैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

COMMENTS