सालों बाद फिर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, लेकिन इस शर्त के साथ

सालों बाद फिर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, लेकिन इस शर्त के साथ

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाये हुए है. अब जल्द ही सुष्मिता सेन एक बार फिर बॉ...

सावधान- गन्ने का जूस पीने जा रहे हैं, तो पहले पढ़ लें ये आर्टिकल वरना हो जायेंगे बीमार
नवम्बर माह ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, विदेशी निवेश पहुंचा उच्चतम शिखर पर
हार्दिक पटेल के साथियों का आरोप- बीजेपी ने हार्दिक की CD 40 करोड़ में तैयार करवाई

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाये हुए है. अब जल्द ही सुष्मिता सेन एक बार फिर बॉलीवुड का रुख करने वाली है. एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, “मैं डेढ़ साल से अच्छी स्क्रिप्ट के इंतज़ार में हूँ, जैसे ही कोई स्क्रिप्ट मुझे पसंद आएगी मैं मेरे फैंस के सामने हाज़िर होउंगी.”

1994 में मिस इंडिया और ब्रह्मांड सुन्दरी का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन आखिरी बार साल 2010 में फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में नज़र आई थी. उसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. शुक्रवार को बेटी अलीशा के साथ गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित हुई सुष्मिता सेन ने मीडिया से भी बातचीत की. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मैं साल के छः महीने फिल्म को देने को तैयार हूँ, लेकिन मुझे कोई अच्छी पटकथा नहीं मिल रही है.

अपनी बातचीत में सुष्मिता सेन ने बताया कि मेरी महत्वाकांक्षा कोई बड़ा स्टार बनने की नहीं थी. लेकिन मैं लोगों से जुड़ना चाहती थी. अब भी मैं लोगों से जुड़े रहने की तरकीब निकाल ही लेती हूँ, और यही मेरी ख्वाहिश भी थी. उन्होंने भगवान का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे भगवान ने अभिनेत्री बनने का मौका दिया. आपको बता दें कि बॉलीवुड से दूरी के बाद सुष्मिता सेन ने एक बंगाली फिल्म भी की थी लेकिन बॉलीवुड आज भी उनका इंतज़ार कर रहा है.

 

 

COMMENTS