हनीप्रीत को पंचकुला अदालत से फिर मिला बड़ा झटका, तख्ता पलट की रची थी साजिश

हनीप्रीत को पंचकुला अदालत से फिर मिला बड़ा झटका, तख्ता पलट की रची थी साजिश

डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की आज पंचकुला कोर्ट में पेशी हुई. अम्बाला सेंट्रल जेल से हनीप्रीत की विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी ...

हनीप्रीत ने किया सरेंडर, कल पेश किया जायेगा कोर्ट में
राम रहीम की सजा के खिलाफ याचिका हाई कोर्ट में एडमिट, भेजा सीबीआई को नोटिस
सीएम खट्टर की दरियादिली, बुड्ढे मोची को लगाया गले और दिए पचास हज़ार

डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की आज पंचकुला कोर्ट में पेशी हुई. अम्बाला सेंट्रल जेल से हनीप्रीत की विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी हुई. उस पर देशद्रोह का केस दर्ज़ है और उसे राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकुला में हुई हिंसा मामले में अरेस्ट किया गया था. सीजीएम कोर्ट में पेशी के बाद उसकी न्यायिक हिरासत 7 दिसम्बर तक बढ़ा दी गयी है. राम रहीम की राजदार हनीप्रीत फिलहाल अम्बाला सेंट्रल जेल में बंद है.

हनीप्रीत के खिलाफ तीन दिन पहले पंचकुला हिंसा मामले में चार्जशीट दायर की गयी थी. उसकी न्यायिक हिरासत की समय सीमा आज ख़त्म हो रही थी, सुनवाई के बाद अदालत ने उसकी हिरासत 7 दिसंबर. अब उसकी अगली पेशी पर उसे पंचकुला लाया जायेगा. तीन दिन पहले ही हनीप्रीत समेत कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ डिस्क्लोजर रिपोर्ट और चार्जशीट पेश की गयी थी. जिसमें पंचकुला हिंसा की साजिश रचने समेत कई अन्य मुद्दों में हनीप्रीत के शामिल होने का खुलासा किया गया है.

हनीप्रीत के खिलाफ दाखिल डिस्क्लोजर रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले राज बेपर्दा किये गए है. चार्जशीट के अनुसार डेरा प्रमुख को भगाने के अलावा हरियाणा सरकार का तख्ता पलट करने की भी साजिश रची गयी थी. चार्जशीट में आरोप लगाया गया है की सरकार के तख्ता पलट की साजिश में गुरमीत राम रहीम भी शामिल था, उसने इस साजिश को अंजाम देने के लिए कई लोगों की ड्यूटी लगायी थी.

COMMENTS