हनीप्रीत ने किया सरेंडर, कल पेश किया जायेगा कोर्ट में

हनीप्रीत ने किया सरेंडर, कल पेश किया जायेगा कोर्ट में

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने आखिरकार पुलिस के सामने सरेंडर कर ही दिया. 38 दिन से पुलिस से छिपती फिर रही हनीप्रीत पहली बार ...

व्यायामशाला के उद्घाटन समारोह पर भव्य कार्यक्रम, मुख्य अतिथि गणेशी लाल ने किया उद्घाटन
हनीप्रीत को पंचकुला अदालत से फिर मिला बड़ा झटका, तख्ता पलट की रची थी साजिश
सिरसा से काबू मौत का सौदागर, बिहार से लाई गई नशीली दवाओं का बड़ा जखीरा बरामद

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने आखिरकार पुलिस के सामने सरेंडर कर ही दिया. 38 दिन से पुलिस से छिपती फिर रही हनीप्रीत पहली बार सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हनीप्रीत ने आज को पंचकूला पुलिस के सामने सरेंडर किया है. गौरतलब है कि राम रहीम को रेप का दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा के मामले में पुलिस को हनीप्रीत की तलाश थी. इससे पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत की कोशिश की थी जिसे कोर्ट ने ठुकरा दिया था.

पंचकूला कमिशनर ने बताया कि हम हनीप्रीत की भागने में मदद करने वालों को भी ढूंढ निकालेंगे. और हनीप्रीत की मदद करने वालों को बक्शा नहीं जायेगा. हनीप्रीत पर देशद्रोह समेत पंचकुला में हिंसा भड़काने समेत कई केस दर्ज है. पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश के लिए भारत-नेपाल सीमा तक में पोस्टर लगवाए थे. पुलिस को शक था कि हनीप्रीत कहीं नेपाल के रास्ते देश से बाहर ना चली जाए.  पुलिस ने नेपाल, राजस्थान के उदयपुर और बीकानेर ,में भी सघन तलाशी अभियान चलाया था, लेकिन असफलता ही हाथ लगी थी.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस के अधिकारियों ने ये भी बताया कि 25 अगस्त को हुई हिंसा के मामले में हनीप्रीत से पूछताछ की जाएगी.

इससे पहले एक निजी चैनल के साथ बातचीत में कहा था कि, ‘वह कभी भी नेपाल नहीं गई थीं और देश में ही रह रही थीं”. उसने मीडिया पर चल रही नेपाल भागने से जुडी बातों को मात्र अफवाह करार दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं इतनी डरी हुई थी कि अपनी मानसिक स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं. मुझे तो किसी तरह की प्रक्रिया भी नहीं पता थी. कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं अपने पापा के साथ हेलिकॉप्टर में कैसे गई, तो मैं आपको बता दूं कि यह कोर्ट की इजाजत के बाद हुआ है. हालांकि हनीप्रीत ने सामने आने के बाद खुद को बेकसूर बताया है.

हनीप्रीत ने कहा है कि वह अपना पक्ष पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के सामने रखेंगी. राम रहीम की बेहद करीबी रहीं हनीप्रीत ने कहा है वो इस पूरे मामले में कानूनी सलाह लेंगी.  उसने राम रहीम के साथ अपने रिश्ते को पाक पवित्र बताया. निजी चेंनेल से बातचीत में हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया.  हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है उसने अपने ऊपर दंगा भड़काने के आरोपों पर भी बोलते हुए हनीप्रीत ने कहा,  “आप कोई एक क्लिप ऐसी दिखा दीजिए जिसमें मैं ऐसा कुछ कह रही हूं या कर रही हूं”. हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जायेगा.

COMMENTS