हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस में करने जा रही एंट्री

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस में करने जा रही एंट्री

कंट्रोवर्शल हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस-11 (Bigg Boss-11) में एंट्री करेंगी, और जल्द ही आपको एक नए लुक में नज़र आएँगी. बिग बॉस से जुड़े ...

सलमान खान पर फिर दर्ज़ हुआ एक ओर केस, हो सकती है पांच साल की सजा
सलमान खान ने किया चौकानें वाला खुलासा, जल्द ही बनने जा रहे है पिता
फर्जी था सपना के गाने पर क्रिस गेल का डांस वाला विडियो, ये है असली सच्चाई

कंट्रोवर्शल हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस-11 (Bigg Boss-11) में एंट्री करेंगी, और जल्द ही आपको एक नए लुक में नज़र आएँगी. बिग बॉस से जुड़े विश्वस्त सूत्रों पर भरोसा किया जाए तो अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी घर में आम आदमी के तौर पर आएंगी. सपना चौधरी अपने रागिनी गायकी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हैं.

सपना चौधरी हरियाणवी डांसर का नाम आज हर आयु वर्ग के लोगों में लोकप्रिय है सपना ने हरियाणा ही नहीं भारत के अपितु देश से बाहर भी हरियाणवी गीत संगीत की परचम लहराया है. बिग बॉस के घर में हमेशा ही कंट्रोवर्शल लोगों की डिमांड रहती है. ऐसे में सपना चौधरी बिग बॉस के दर्शकों को भरपूर मसाला देंगी. बिग बॉस-11 पहली अक्टूबर से शुरू हो रहा है और सलमान खान आठवीं बार इसे होस्ट करेंगे.

आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा के रोहतक के मध्यमवर्गीय परिवार से हैं. सपना चौधरी ने 12 वर्ष की उम्र में अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने अपने दम पर परिवार को चलाया. एक जातिगत टिप्पणी करने वाली रागिनी की वजह से विवादों में आई सपना चौधरी ने दिल्ली और हरियाणा में स्टेज पर अपनी डांस और गायकी से काफी लोकप्रियता बटोरी है. फिलहाल वह नजफगढ़ में रहती हैं. उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि जब वे लाइव गाती हैं तो लोग दीवाने हो जाते हैं जबकि सपना चौधरी के फैन्स उनके गानों पर अपने डांस वीडियो बनाकर यूट्यूब या अन्य प्लेटफॉर्म पर लोड करते हैं. देखना यह है कि विवादों की मलिका बिग बॉस में कितना आगे तक जाती है और कितनी सुर्खियां लूटती है.

COMMENTS