हार्दिक पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट, चुनाव से ठीक पहले कोर्ट का बड़ा झटका

हार्दिक पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट, चुनाव से ठीक पहले कोर्ट का बड़ा झटका

गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा की जा चुकी है. चुनाव आयोग ने पहले चरण के लिए मतदान 9 दिसम्बर को और दुसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को मतदान की ...

सूर्यग्रहण के दिन भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो जायेगा अनर्थ- आवश्यक सावधानियां
देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को मिला विदेशी ब्यॉय, रोका सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल
इन लोगों को मिलेगा मोदी की आरक्षण योजना का लाभ, ये होंगे लाभ के नियम और शर्तें

गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा की जा चुकी है. चुनाव आयोग ने पहले चरण के लिए मतदान 9 दिसम्बर को और दुसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को मतदान की घोषणा की है, जबकि नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किये जायेंगे. गुजरात चुनावों से ठीक पहले पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी करके गुजरात की राजनीति में हलचल मचा दी है.

गुजरात के मेहसाणा जिले की एक स्थानीय अदालत ने हार्दिक पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है. कोर्ट ने हार्दिक को साल 2015 के एक मामले को लेकर जारी किया है. जिला मेहसाणा की जिस अदालत ने ये वारंट जारी किया है, वह 2015 के पाटीदार अनामत आन्दोलन का प्रमुख गढ़ रहा था.

आपको बता दें कि गुजरात के मेहसाणा की जिला अदालत ने ये वारंट साल 2015 में पाटीदार आंदोलन के दौरान बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के ऑफिस पर हुए हमले में नामजद हुए हार्दिक पटेल और लालजी पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया है. हार्दिक के नेतृत्व वाले आन्दोलन के दौरान इसी बीजेपी के दफ्तर को निशाना बनाया गया था.

COMMENTS