हार्दिक पटेल के साथियों का आरोप- बीजेपी ने हार्दिक की CD 40 करोड़ में तैयार करवाई

हार्दिक पटेल के साथियों का आरोप- बीजेपी ने हार्दिक की CD 40 करोड़ में तैयार करवाई

बीजेपी द्वारा एक के बाद एक हार्दिक की CD जारी करने के बाद से लगी CD काण्ड की आग अभी शांत होती नहीं दिखाई दे रही है. गुजरात चुनावों के मद्देनज़र इस प्रक...

हार्दिक ने फोड़ा हार का ठीकरा EVM के सिर, बीजेपी को दी आन्दोलन की चेतावनी
हार्दिक पटेल के विवादित बोल, मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों और नेताओं को कहा ‘गधा’
हार्दिक पटेल को जेल, मेहसाणा दंगा मामले में मिली दो साल की सजा और 50 हज़ार जुर्माना

बीजेपी द्वारा एक के बाद एक हार्दिक की CD जारी करने के बाद से लगी CD काण्ड की आग अभी शांत होती नहीं दिखाई दे रही है. गुजरात चुनावों के मद्देनज़र इस प्रकार की घटनाओं और उन पर बयानों का आना आम बात है. ताज़ा मामला गुजरात आरक्षण आंदोलन समिति के नेता दिनेश बामनिया का है, जिन्होंने बीजेपी पर हार्दिक पटेल को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

 

हार्दिक पटेल के दोस्त दिनेश बमानिया ने गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघानी और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पर बड़ा आरोप लगाया है. दिनेश ने बीजेपी पर CD के जरिये षडयंत्र रचने और हार्दिक को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया और कहा की जीतू वाघानी और सीएम विजय रुपाणी ने सूरत के विपुल और विमल पटेल 40 करोड़ रुपये देकर कथित सीडी बनवाई है.

इस मामले में दिनेश ने कहा की एक साजिश के द्वारा बीजेपी ने एक लड़की को 50 लाख रूपए देकर हार्दिक के खिलाफ शोषण का आरोप लगाने की योजना तैयार की. इस योजना के पीछे बीजेपी और अश्विन पटेल हैं. इस पुरे मामले में बोलते हुए बमानिया ने कहा की देश से बाहर से ऐसी करीब 52 सीडी बनवाई गयी है. जिनमें से अकेले हार्दिक पटेल की 22 सीडी है. ये साडी की साड़ी सीडी फेक है जिनका सच्चाई से कोई लेने देना नहीं है. बीजेपी ने लड़की को पैसे दिए और एक एग्रीमेंट भी साइन करवाया गया है. बीजेपी ने एक डील के जरिये लड़की पर हार्दिक पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना का दवाब भी बनाया.

 

COMMENTS