हिजबुल मुजाहिदीन अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन घोषित, बिलबिलाया पाकिस्तान

khabridada: आखिरकार पाकिस्तान के मुंह पर वो तमाचा पड़ ही गया जिसका लम्बे समय से इंतज़ार था. अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी संगठन...

भारत के दबाव में झुका पाकिस्तान, कुलभूषण जाधव से अब मिल सकेगी उसकी पत्नी
इस दिवाली चीन का निकलने वाला है दिवाला, जानिए कैसे?
फारुक अब्दुल्ला के बिगड़े बोल, फिर बताया पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा

khabridada: आखिरकार पाकिस्तान के मुंह पर वो तमाचा पड़ ही गया जिसका लम्बे समय से इंतज़ार था. अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी संगठन घोषित कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ़ घाटी में सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक और कमांडर को मौत की नींद सुला दिया गया है. पाकिस्तान की पनाह में पलनेवाले दहशतगर्दों पर डबल अटैक हुआ है पाकिस्तान अपनी इस करारी चोट से बौखला गया है.

अब अमेरिका समेत कई देशों ने ये मान लिया है कि कश्मीर में आजादी के जंग के नाम पर हो रही हिंसक घटनाएं आतंकी वारदात है. भारत लंबे समय से ये कह रहा था लेकिन कई देश ये मानने को तैयार नहीं थे, अब अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने हिजबुल मुजाहिदीन को अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन घोषित कर दिया है.

अमेरिकी विदेश मंत्री ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा की अब समय आ गया है आतंक का मिलकर मुकाबला करने का. भारत आतंक से पीड़ित है और पाकिस्तान आतंक को पनाह दे रहा है उन्होंने कहा की हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठन अपनी उलटी गिनती शुरू कर दे.

COMMENTS