हेमा मालिनी के कपड़े और ज्वैलरी लेकर नौकर हुआ फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

हेमा मालिनी के कपड़े और ज्वैलरी लेकर नौकर हुआ फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के घर चौरी की बड़ी वारदात हो गयी है. हालांकि हेमा मालिनी ने इसे महज एक मामूली घटना करार दिया है....

वेलेंटाइन डे पर प्रेमियों को तोहफा, प्यार को डिपाजिट करने के लिए खुला ‘लव बैंक’
बड़े न्यूज़ चैनलों में चली ब्रेकिंग न्यूज़ निकली अफवाह, एकदम स्वस्थ है MDH मशालों वाला ‘ताऊ’
SBI खाताधारकों के लिए खुशखबरी, बदल गया कैश जमा करवाने का ये नियम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के घर चौरी की बड़ी वारदात हो गयी है. हालांकि हेमा मालिनी ने इसे महज एक मामूली घटना करार दिया है. बताया जा रहा है कि ये चौरी उनके गोदाम में हुई है. मुंबई पुलिस अभी तक चोर का पता नहीं लगा पाई है, लेकिन उसके शक की सुई उनके घरेलु घरेलु नौकर पर है. फिलहाल नौकर मौक़े से गायब है, और माना जा रहा है कि सांसद के घर में सेंधमारी की वारदात उसी ने ही की है.

हेमा मालिनी के अनुसार उन्हें चौरी का शक ही नौकर के अचानक गायब होने के बाद हुआ. उन्होंने बताया कि उनका नौकर बगैर बताए अचानक पांच-छह दिनों से गायब हो गया. फिर जब उससे संपर्क नहीं हुआ तो वो अंधेरी वेस्ट स्थित डी.एन. नगर पहुंचे. और इसी इलाक़े में हेमा मालिनी का गोदाम है जिसे वो कम ही इस्तेमाल करते है. इसके बाद जब मैनेजर ने गोदाम में जाकर चेक किया तो वहां कई कीमती सामान गायब मिले.

गोदाम से गायब हुए सामान में शूटिंग संबंधी कई सामान, महंगे कपड़े, मूर्तियां और आर्टिफीशियल जेवरात जैसी चीजें शामिल हैं. हालांकि इन सामानों का आमतौर पर इस्तेमाल फिल्म की शूटिंग के लिए ही किया जाता था और किसी शो के लिए ख़ुद हेमा इसका इस्तेमाल करती थीं. हेमा का एक छोटा सा स्टूडियो भी यहाँ बना हुआ है.  मैनेजर ने बताया है कि इन सब चीजों की कुल कीमत करीब 90 हजार रुपये के आसपास है.

वहीं सहायक पुलिस आयुक्त डी. भार्गुडे ने कहा है कि मामला उनके संज्ञान में आया है और संदिग्ध नौकर के खिलाफ जुहू पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कर ली गयी  है. नौकर ही गोदाम के केयरटेकर के रूप में कार्यरत था और फिलहाल मौके से गायब है. फिलहाल उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

COMMENTS