2019 के चुनावों को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कर दिया बड़ा ऐलान, मच गई हलचल

2019 के चुनावों को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कर दिया बड़ा ऐलान, मच गई हलचल

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अगले साल होने वाले आम चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुषमा स्वराज ने मध्य प्रदेश में विधानसभा...

फिर दौड़ेंगे पटरियों पर 150 साल पुराने भाप इंजन, एनआरएम कर रहा तैयारी
मर्दों वाली देशी दवा- दूध के साथ सिर्फ सात दिन करें इस्तेमाल, नतीजे का गुणगान आप खुद करोगे
एक्ट्रेस नेहा धूपिया बनी माँ, शादी के 6 महीने बाद दिया बेटी को जन्म

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अगले साल होने वाले आम चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुषमा स्वराज ने मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा की वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. फिर भी अगर पार्टी कोई फैसला करती है तो वह इस पर विचार करेगी.

ख़बरों के मुताबिक विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इंदौर में एक प्रेस कांफ्रेस में कहा की उन्होंने पार्टी को अपनी मंशा साफ कर दी है, लेकिन अंतिम निर्णय पार्टी का ही होगा. हालांकि, सुषमा स्वराज के इस बयान पर अभी पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

सुषमा स्वराज

बता दें की सुषमा स्वराज मध्य प्रदेश के विदिशा से लोकसभा सांसद है. सुषमा स्वराज काफी समय से अस्वस्थ चल रही है. दो साल पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था.

प्रखर वक्ता माने जाने वाली सुषमा स्वराज पार्टी की कद्दावर नेता होने के साथ-साथ एक लोकप्रिय मंत्री भी हैं. बतौर विदेश मंत्री वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर आम लोगों की काफी मदद करती हैं, जिसके कारण युवाओं में उनके प्रति क्रेज रहता है.

 

नमस्कार, खबरीदादा में आपका स्वागत है. आपके लिए मनपसंद ख़बरें, देश-विदेश की ताज़ा घटनाओं की जानकारी, स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, राशिफल-ज्योतिष, हिंदी जोक्स और सभी तरह की नौकरियों की जानकारी अब एक ही प्लेटफार्म Khabridada पर. अपने मोबाइल पर Khabridada की एप्प डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर सर्च करें- Khabridada या फिर इस लिंक ‘Khabridada’ पर क्लिक करें. मात्र 1.7 mb की एप्प को डाउनलोड करें और रहें हर तरह की ख़बरों से अपडेट.

नमस्कार दोस्तों Khabridada न्यूज़ पर आपका बहुत बहुत स्वागत है. अगर आप हमारी साईट पर पहली बार विजिट कर रहे हैं, तो नीचे दिए ईमेल न्यूज़ लैटर पर अपनी ईमेल आईडी रजिस्टर करके हमें फॉलो जरूर करें ताकि आपको हमारी लेटेस्ट न्यूज़ की ईमेल सबसे पहले मिल सके.

COMMENTS